महाराष्ट्र सरकार में मंत्री पंकजा मुंडे ने की नीतीश की तारीफ

पटना / सहरसा : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को शुभकामना देते हुए महाराष्ट्र सरकार की ग्रामीण विकास मंत्री पंकजा मुंडे ने कहा कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी का निर्णय बहुत अच्छा है. सहरसा जिले में एक कार्यक्रम के दौरान पंकजा ने कहा कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार बिहार के अलावा और भी प्रदेशों […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 16, 2016 1:41 PM

पटना / सहरसा : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को शुभकामना देते हुए महाराष्ट्र सरकार की ग्रामीण विकास मंत्री पंकजा मुंडे ने कहा कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी का निर्णय बहुत अच्छा है. सहरसा जिले में एक कार्यक्रम के दौरान पंकजा ने कहा कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार बिहार के अलावा और भी प्रदेशों में शराबबंदी लागू करवाना चाहते हैं तो यह और भी अच्छी पहल होगी. मुंडे ने नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि पूर्व की सरकार ने बेहतर काम किया था. अब जो सरकार बनी है उसे भी बेहतर काम करना चाहिए.

हत्याओं पर जताया दुःख

पंकजा मुंडे ने बिहार में हाल में हुई हत्या की घटनाओं पर अफसोस जाहिर करते हुए कहा कि बिहार में लगातार हत्याएं हो रही हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इन हत्याओं को रोकने के लिए प्रयास करना चाहिए और लॉ एंड आर्डर की समीक्षा करना चाहिए. मुंडे ने कहा कि सीवान में पत्रकार की हत्या दुखद है और जनता के साथ पत्रकारों का आक्रोश भी जायज है.

पीएम इन वेटिंग नीतीश का व्यक्तिगत मामला

नीतीश कुमार के पीएम इन वेटिंग के सवाल पर पंकजा मुंडे ने कहा कि यह नीतीश कुमार का व्यक्तिगत और निजी मामला है. पंकजा ने कहा कि महाराष्ट्र व बिहार की राजनीतिक और भौगोलिक स्थिति में काफी कुछ अलग है और दोनों राज्यों की तुलना नहीं की जा सकती.

Next Article

Exit mobile version