23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पत्रकार पर आक्रोशित हुए तेज प्रताप, मानहानि के मुकदमें की दी चेतावनी

पटना : बिहार के पटना में राजद के स्थापना दिवस के मौके पर स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव अचानक एक पत्रकार पर गरम हो गये. लोग कुछ समझते उससे पहले उन्होंने उस पत्रकार को मानहानि का मुकदमा दर्ज करने की चेतावनी तक दे डाली. इस वक्त राजद के उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह संबोधित कर रहे […]

पटना : बिहार के पटना में राजद के स्थापना दिवस के मौके पर स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव अचानक एक पत्रकार पर गरम हो गये. लोग कुछ समझते उससे पहले उन्होंने उस पत्रकार को मानहानि का मुकदमा दर्ज करने की चेतावनी तक दे डाली. इस वक्त राजद के उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह संबोधित कर रहे थे. प्रदेश कार्यालय में आयोजित इस कार्यक्रम में पत्रकार को दी गयी चेतावनी के बाद पत्रकारों में नाराजगी दिखी. इस बीच राजद नेताओं द्वारा बीच बचाव किये जाने के बाद मामला शांत हुआ. एक इलेक्ट्रॉनिक चैनल के रिपाेर्टर द्वारा इसी दौरान की तस्वीर लेने पर तेज प्रताप गुस्से में आ गये.

दरअसल, राजद के 20 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में पार्टी कार्यालय में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. उस समय मंच पर बैठे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे एवं मंत्री तेज प्रताप यादव एक फोटोग्राफर से उसका कैमरा लेकर तस्वीरें ले रहे थे. उनके इस अंदाज की कुछ पत्रकारों ने तस्वीरें ले लीं. तेज प्रताप को यह नागवार गुजरा. पहले उन्होंने एक पत्रकार को अपने कार्यकर्ता को भेजकर मंच पर बुलाया. नहीं आने पर फिर से बुलाया. उन्होंने फोटो डिलीट करने को कहा, लेकिन जब पत्रकार ने ऐसा करने से मना कर दिया तो वे मंच से माइक पर मानहानि का मुकदमा करने की धमकी देने लगे.

इसके बाद पत्रकारों ने उस कार्यक्रम का बहिष्कार करने की घोषणा कर दी. तब लालू यादव ने मंच पर खड़े होकर सबको शांत कराया. इसके बाद पत्रकार मान गयेऔर कार्यक्रम फिर शुरू हो पाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें