रविशंकर का विभाग बदलने पर लालू का तंज, कहा- कॉल ड्राॅप मंत्री ड्रॉप हो गया

पटना :केंद्रीयदूरसंचार मंत्री रविशंकर प्रसाद कोकानून मंत्री बनाये जाने पर राजद सुप्रीमाे लालू प्रसाद यादव ने बुधवार कोतंज कसा है.राजद सुप्रीमो ने ट्वीटर पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि केंद्र का कॉल ड्रॉप मंत्री तोड्रॉप हो गया. गौर हाे कि केंद्रीय मंत्रिमंडल मेंहुए फेरबदलकेबादरविशंकर प्रसाद को दूरसंचार मंत्री के पद से हटाकर कानून मंत्री बनाया […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 7, 2016 3:06 PM

पटना :केंद्रीयदूरसंचार मंत्री रविशंकर प्रसाद कोकानून मंत्री बनाये जाने पर राजद सुप्रीमाे लालू प्रसाद यादव ने बुधवार कोतंज कसा है.राजद सुप्रीमो ने ट्वीटर पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि केंद्र का कॉल ड्रॉप मंत्री तोड्रॉप हो गया. गौर हाे कि केंद्रीय मंत्रिमंडल मेंहुए फेरबदलकेबादरविशंकर प्रसाद को दूरसंचार मंत्री के पद से हटाकर कानून मंत्री बनाया गया है. इसी पर प्रतिक्रिया देते हुएलालू प्रसाद ने ट्वीटकरते हुए उन पर निशाना साधा है.

राजद सुप्रीमो ने निजी कंपनी रिलायंसइंडस्ट्रीज पर भी निशाना साधते हुए लिखा है, हमारी नीति है जीओ और जीने दो. अरे भाई रिलायंस वाला जीओ नहीं, जिसका मतलब है एक आदमी जीओ, बाकी मरो.

मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए लालू प्रसाद ने कहा है कि बिहार में महागठबंधन कीसरकार बनने के बाद बारिश हो रही है. भाजपा शामिल थी तब देश में दो वर्ष सुखा बना रहा. सब कर्मों का फल है.

Next Article

Exit mobile version