22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लालू बोले, गौमाता के नाम पर सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वालों का आर्थिक-सामाजिक बहिष्कार किया जाये

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने गौ हत्या मामलेको लेकर आजएकबार फिर भाजपा पर जमकर हमलाबोला है. राजद सुप्रीमो ने ट्वीट कर गुजरात में हो रही सामाजिक क्रांति का समर्थनकरतेहुए लिखा है कि ऐसे लोगों का आर्थिक व सामाजिक बहिष्कार किया जाये जो गौमाता के नाम पर सामाजिक सौहार्द बिगाड़ते है. लालू प्रसाद […]

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने गौ हत्या मामलेको लेकर आजएकबार फिर भाजपा पर जमकर हमलाबोला है. राजद सुप्रीमो ने ट्वीट कर गुजरात में हो रही सामाजिक क्रांति का समर्थनकरतेहुए लिखा है कि ऐसे लोगों का आर्थिक व सामाजिक बहिष्कार किया जाये जो गौमाता के नाम पर सामाजिक सौहार्द बिगाड़ते है.

लालू प्रसाद ने अपने एक अन्य ट्वीट में कहा है कि जो व्यक्ति, पार्टी और सरकार इंसान की महत्ता एवं कीमत नहीं जानती वह जानवरों की क्या जानेगी? उन्होंनेआरोपलगातेहुए कहा कि इंसान मरे या जानवर वो अपना घिनौना खेल खेलेंगे ही.

साथ ही अपने एक दूसरे ट्वीट में भाजपा की आेर से जारी किये गये पोस्टर का जिक्र करते हुए लालू प्रसाद ने कहा है कि बिहार में इन्होंने गाय के नाम परविज्ञापन निकाला. गौ मैया को इतना बुरा लगा कि सींगों से उठाकर इनको ऐसा पटका कि अब तक होश नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें