बिहार : सूरत के व्यापारियों ने नहीं पी रखी थी शराब, ब्लड सैंपल में नहीं मिला अल्काेहल

पटना : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू होने के बाद बीते 26 अप्रैल को राजधानी पटना स्थित होटल पनास से सात व्यापारियों को शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.इनव्यापारियों की गिरफ्तारी के बाद हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ था. लेकिन एफएसएल की रिपोर्ट ने बिहार पुलिसकेदावों की पोल खोल कर रख दी है. रिपोर्ट […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 5, 2016 2:49 PM

पटना : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू होने के बाद बीते 26 अप्रैल को राजधानी पटना स्थित होटल पनास से सात व्यापारियों को शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.इनव्यापारियों की गिरफ्तारी के बाद हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ था. लेकिन एफएसएल की रिपोर्ट ने बिहार पुलिसकेदावों की पोल खोल कर रख दी है. रिपोर्ट के मुताबिक व्यापारियों के ब्लड सैंपल में इथाइल अल्कोहल डिटेक्ट नहीं हुआ है.यानी व्यापारियों के शरीर में शराब की मात्रा नहीं पायीगयी है.

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक इस पूरे मामले पर एडीजी हेडक्वाटर सुनील कुमार ने कहा कि पुलिस को अभी आधिकारिक तौर पर रिपोर्ट नही मिली है. रिपोर्ट मिलने के बाद ही कोई आगे की कार्रवाई की जाएगी. बहरहाल आगे जो कुछ भी हो लेकिन एफएसएल की इस रिपोर्ट ने फिलहाल पुलिस की मुश्किलें बढ़ा दी है.

उधर, सूत्रों के मुताबिक पुलिस अपनीअबइस सैंपल को हायर लैब में भेजने की तैयारी में है. गौरतलब है कि कि 26 अप्रैल की रात राजधानी के पनास होटल से शराब पीने के आरोप में सातव्यापारियों को पकड़ा गया था जिसमें सूरत केछह और कानपुर के एक व्यापारी शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version