गोपालगंज शराब कांड में बड़ी कार्रवाई, नगर थाने के सभी 25 पुलिसकर्मी सस्पेंड

गोपालगंज : शराब कांड में हुई मौत के बाद पुलिस अधीक्षक रवि रंजन कुमार ने कड़ा एक्शन लेते हुए नगर थाने के सभी पुलिस पदाधिकारियों को निलंबित कर दिया है. गुरुवार की देर शाम कार्रवाई के बाद पुलिस लाइन में योगदान करने का निर्देश दिया गया है. निलंबित अधिकारियों में नगर थाने के इंस्पेक्टर बीपी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 18, 2016 10:09 PM

गोपालगंज : शराब कांड में हुई मौत के बाद पुलिस अधीक्षक रवि रंजन कुमार ने कड़ा एक्शन लेते हुए नगर थाने के सभी पुलिस पदाधिकारियों को निलंबित कर दिया है. गुरुवार की देर शाम कार्रवाई के बाद पुलिस लाइन में योगदान करने का निर्देश दिया गया है. निलंबित अधिकारियों में नगर थाने के इंस्पेक्टर बीपी आलोक, सब इंस्पेक्टर अमित कुमार समेत 15 पुलिस अफसर शामिल हैं. इसके साथ ही 10 हेड कांस्टेबल को भी सस्पेंड कर दिया गया है. इस कांड में मरने वालों की संख्या बढ़कर 18 हो गयी है. कुल मिलाकर 25 पुलिसकर्मी सस्पेंड हुए हैं.

शराब कांड में मौत के बाद पुलिस की यह सबसे बड़ी और पहली कार्रवाई है. अभी अन्य जिम्मेवार अधिकारियों पर भी कार्रवाई की संभावना बनी है. बता दें कि शराब कांड में जब मौत होने लगी तो नगर थाना के खजुरबानी में पुलिस ने वरीय अधिकारियों के आदेश पर छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब बरामद किया था. इसके लिए प्रथम दृष्टया नगर थाना को दोषी पाया गया है. और यहां तैनात सभी अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर लाइन हाजिर कर दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version