बिहार में जहरीली शराब कांड को लेकर राजद नेता का नीतीश पर बड़ा हमला

पटना : गोपालगंज में जहरीली शराब कांड को लेकर राजद नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने नीतीश सरकार पर बड़ा हमला बोला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रघुवंश प्रसाद सिंह ने जहरीली शराब से मौत के लिये शराबबंदी को जिम्मेवार ठहराते हुए कहा है कि बिहार में कड़ा कानून बनने के बावजूद […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 19, 2016 5:33 PM

पटना : गोपालगंज में जहरीली शराब कांड को लेकर राजद नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने नीतीश सरकार पर बड़ा हमला बोला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रघुवंश प्रसाद सिंह ने जहरीली शराब से मौत के लिये शराबबंदी को जिम्मेवार ठहराते हुए कहा है कि बिहार में कड़ा कानून बनने के बावजूद हर जगह शराब मिल रही है. हर इलाके में शराब बिक रही है. रघुवंश प्रसाद सिंह ने गोपालगंज मामले में सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इस घटना में छोटे अधिकारियों पर कार्रवाई कर सरकार ने सिर्फ फेस सेविंगकिया है.

घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्ण

रघुवंश प्रसाद सिंह इससे पहले भी नीतीश सरकार पर हमला बोलते रहे हैं. रघुवंश प्रसाद सिंह ने बिहार में अपराध की घटानाओं के बढ़ने पर भी नीतीश कुमार की सरकार पर तंज कसा था. उन्होंने मीडिया से कहा कि शराबबंदी के बाद यह तीसरी बड़ी घटना है. शराबबंदी के कारण लोग जैसे-तैसे शराब पीने को मजबूर हैं. रघुवंश प्रसाद सिंह ने एक क्षेत्रीय चैनल से बातचीत में साफ कहा कि कड़ा कानून बनाने से इसे रोका नहीं जा सकता. इसके लिये जनमत बनाना होगा और विचार करने के बाद ही इसे लागू करना चाहिए.

बढ़ी कीमतों में मिल रही शराब

रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि राज्य के हर इलाके में शराब की बिक्री हो रही है. शराब के दामों में चार गुणा बढ़ोतरी हो गयी है. आसपास के राज्यों के लोग शराब लाकर चोरी छिपे बेच रहे हैं और कुछ लोगों ने इसे धंधा भी बना लिया है. रघुवंश प्रसाद सिंह ने नीतीश सरकार की आलोचना करते हुए शराबबंदी से पहले जनमत बनाने की बात भी कही.

Next Article

Exit mobile version