शराब कारोबारी ने पुलिस पर की फायरिंग, गिरफ्तार

मसौढ़ी : बिहार में पटना से सटे मसौढ़ी में गुरुवार की शाम करीब सात बजे गौरीचक थाना के भीड़पुर गांव में अवैध शराब का कारोबार करनेवाले कारोबारी को गिरफ्तार करने गयी पुलिस पर ही उक्त कारोबारी ने राइफल से फायरिंग करना शुरू कर दिया. बाद में पुलिस ने भी योजनाबद्ध तरीके से पहले उक्त बदमाश […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 2, 2016 11:40 AM

मसौढ़ी : बिहार में पटना से सटे मसौढ़ी में गुरुवार की शाम करीब सात बजे गौरीचक थाना के भीड़पुर गांव में अवैध शराब का कारोबार करनेवाले कारोबारी को गिरफ्तार करने गयी पुलिस पर ही उक्त कारोबारी ने राइफल से फायरिंग करना शुरू कर दिया. बाद में पुलिस ने भी योजनाबद्ध तरीके से पहले उक्त बदमाश को चारों ओर से घेरने के बाद दबोच लिया. पुलिस ने उसके पास से एक सेमी राइफल व तीन कारतूस भी बरामद किया है.

पकड़ा गया बदमाश थाना के शिवचक गांव का रहनेवाला है, जो पूर्व से भीड़पुर गांव के खंधा में अवैध शराब बनाने का काम करता है. बताया जाता है कि पकड़ा गया बदमाश शिवचक निवासी श्याम बाबू यादव भीड़पुर गांव में शराब बनाने के चलते पुलिस व ग्रामीणों के निशाने पर था. हालांकि, पुलिस कई बार उसके ठिकाने को ध्वस्त कर चुकी है. इधर श्याम बाबू को लगा कि ग्रामीणों की ही सूचना पर पुलिस उसे परेशान कर रही है. इससे खफा हो उसने गुरुवार को पहले शराब पी और भीड़पुर गांव में दहशत पैदा करने के लिए अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी .

सूचना पाकर पुलिस जैसे ही वहां पहुंची उसने पुलिस पर ही फायरिंग शुरू कर दी. स्थिति की गंभीरता को देखते हुए पुलिस पहले उसे चारों ओर से घेर लिया और करीब घंटे भर बाद एक सेमी राइफल और तीन कारतूस के साथ उसे दबोच लिया. इधर, इस संबंध में पुलिस अभी कुछ भी बताने से मना करती रही.

Next Article

Exit mobile version