लालू का रेल मंत्री पर बड़ा हमला, कहा-प्रभु ऐसी लीला मत करिये

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने केंद्रीय रेल मंत्री सुरेश प्रभु पर तंज कसते हुए कहा है कि प्रभु की ऐसी लीला से आम आदमी मर जायेगा. माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर लालू ने राजधानी, दुरंतो और शताब्दी श्रेणी की रेलगाड़ियों के किरायों में एयरलाइंस की तर्ज पर फलेक्सी किराया प्रणाली लागू करने को […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 8, 2016 8:03 PM

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने केंद्रीय रेल मंत्री सुरेश प्रभु पर तंज कसते हुए कहा है कि प्रभु की ऐसी लीला से आम आदमी मर जायेगा. माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर लालू ने राजधानी, दुरंतो और शताब्दी श्रेणी की रेलगाड़ियों के किरायों में एयरलाइंस की तर्ज पर फलेक्सी किराया प्रणाली लागू करने को लेकर रेल मंत्री पर कटाक्ष किया है. लालू ने लिखा है कि रेल मंत्री की यह लीला आम यात्रियों पर भारी पड़ेगी. लालू ने कहा कि प्रजा को आपका क्रोध नहीं कृपा चाहिए.

लालू ने ट्वीट कर कहा है कि यात्रियों के अलावा जो भी व्यापारी रेलवे से माल भेजने वाले हैं वह पहले ही रेल से अपना मुंह मोड़ रहे हैं. उन्होंने लिखा है कि एयरलाइंस करीब बीस प्रतिशत की दर से अपना व्यवसाय लगातार बढ़ा रहा है. इतना ही नहीं लालू ने यह भी कहा है कि गत कुछ सालों से रेलवे में वातानुकूलित श्रेणी में यात्रा करने वाले लोगों की संख्या में लगातार गिरावट आ रही है. लालू ने कहा है कि उपभोक्ता केंद्रीत नीति की वजह से अपने कार्यकाल में उन्होंने रेल भाड़ा घटाया और उसके बावजूद रेलवे के पास 93 हजार करोड़ रुपये का ऑपरेशनल कैश था.

Next Article

Exit mobile version