शहाबुद्दीन की रिहाई पर उठ रहे सवालों से भड़के तेजस्वी यादव

पटना : भागलपुर में जेल सेरिहाहोते ही शहाबुद्दीन ने सीएम नीतीश कुमार को लेकर पूछे गये प्रश्न के जवाब में कहा कि नीतीश परिस्थितियों के सीएम हैं. फिर क्या था, बिहार में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गयी है. पार्टी नेताओं के बयान धड़ल्ले से मीडिया में सुर्खियां बनने लगे हैं. इसी क्रम में बिहार के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 10, 2016 1:59 PM

पटना : भागलपुर में जेल सेरिहाहोते ही शहाबुद्दीन ने सीएम नीतीश कुमार को लेकर पूछे गये प्रश्न के जवाब में कहा कि नीतीश परिस्थितियों के सीएम हैं. फिर क्या था, बिहार में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गयी है. पार्टी नेताओं के बयान धड़ल्ले से मीडिया में सुर्खियां बनने लगे हैं. इसी क्रम में बिहार के उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि शहाबुद्दीन की रिहाई न्यायपालिका का काम है. तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा इस मसले को जबरन तूल दे रही है.

तेजस्वी ने भाजपा नेता सुशील मोदी पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी नेताओं को बेल मिलता है तो क्या भाजपा नेता ही जाकर दिलवाते हैं. तेजस्वी यादव शहाबुद्दीन की रिहायी के बाद उठ रहे सवालों पर भड़के हुए हैं. तेजस्वी ने कहा कि अमित शाह को भी कई मामलों में कोर्ट से बेल मिला है और वह रिहा हुए हैं तो क्या उनकी पार्टी यह काम करवा रही थी. तेजस्वी ने कहा कि न्यायालय बिना किसी इंटरफेयरेंस के काम करती है. तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी के नेता और सुशील मोदी जैसे लोग कोर्ट के फैसले पर बोलकर न्यायालय की अवमानना कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version