24.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वायरल फोटो पर तेज प्रताप का जवाब, फेसबुक पर शेयर की पीएम मोदी की तस्वीर

पटना : बिहार के पत्रकार राजदेव रंजन मर्डर केस में आरोपी शार्प शूटर मोहम्मद कैफ की के साथ राजद सुप्रीमाे लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे एवं मंत्री तेज प्रताप की एक तस्वीर वायरल होने को लेकर सूबे में सियासी पारा चढ़ने लगा है. इन सबके बीच तेज प्रताप यादवने इसमामलेपरफेसबुक पर प्रतिक्रियादेतेहुए कुछ तस्वीरेंको […]

पटना : बिहार के पत्रकार राजदेव रंजन मर्डर केस में आरोपी शार्प शूटर मोहम्मद कैफ की के साथ राजद सुप्रीमाे लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे एवं मंत्री तेज प्रताप की एक तस्वीर वायरल होने को लेकर सूबे में सियासी पारा चढ़ने लगा है. इन सबके बीच तेज प्रताप यादवने इसमामलेपरफेसबुक पर प्रतिक्रियादेतेहुए कुछ तस्वीरेंको भी शेयरकिया है. जिसके माध्यम से उन्होंने पीएम मोदी समेत भाजपा के अन्य नेताओंपरनिशाना साधा है.

तेजप्रतापने कहा है कि मुझसे हर रोज हजारों लोग मिलने आते हैं, साथ में खड़े हो कर फोटो खिंचवाते हैं. मैं किसी को फोटो खींचवाने से नहीं रोकता. यह मेरा स्वभाव नहीं है. किंतु जो फोटो मीडिया में चल रहा है उसके बारे में मैं यह यही कहूंगा कि ना तो मैं इस व्यक्ति को जानता हूं और ना मुझे स्मरण है कि यह फोटो कब खींचा गया. आम जनता की हैसियत से ही यह फोटो खिंचवाया गया होगा.

मंत्रीतेजप्रताप ने आगे कहा है कि यह व्यक्ति राजद का सदस्य भी नहीं है और जो लोग इस फोटो के आधार पर मुझसे इस्तीफा मांग रहे हैं वो पहले नरेंद्र मोदी से इस फोटो के आधार पर इस्तीफा मांगें जो मैं पेश कर रहा हूं. यह टीनू जैन सेक्स रैकेट चलाता था. जाने किन-किन को क्या-क्या सप्लाई करता था. यह भाजपा का सदस्य भी था. प्रधानमंत्री से लेकर हर बड़े भाजपा नेता तक पहुंच भी थी. भाजपा की शह पर नमो आर्मी ब्रिगेड भी चला रहा था और सभी दिग्गज भाजपा नेता के साथ इसके फोटो और संबंध भी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें