28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना के दवा व्यवसायी को वैशाली में मारी गोली, साढ़े तीन लाख रुपये भी लूटे

पटना : बिहार में पटना के दवा व्यवसायी विकास केसरी उर्फ विक्कू को वैशाली के लालगंज में रविवार को अपराधियों ने गोली मार कर घायल कर दिया. अपराधियों ने उससे साढ़े तीन लाख रुपये भी लूट लिये. अपराधियों ने उन्हें तीन गोलियां मारी हैं. एक गोली हाथ, दूसरी कमर व तीसरी गोली जांघ में लगी […]

पटना : बिहार में पटना के दवा व्यवसायी विकास केसरी उर्फ विक्कू को वैशाली के लालगंज में रविवार को अपराधियों ने गोली मार कर घायल कर दिया. अपराधियों ने उससे साढ़े तीन लाख रुपये भी लूट लिये. अपराधियों ने उन्हें तीन गोलियां मारी हैं. एक गोली हाथ, दूसरी कमर व तीसरी गोली जांघ में लगी है. गंभीर हालत में व्यवसायी को इलाज के लिए पटना के बेली रोड स्थित पारस अस्पताल में एडमिट कराया गया है, जहां वे जीवन और मौत के बीच संघर्ष कर रहे हैं.

बताया जाता है कि विकास केसरी लालगंज से दवा का बकाया पैसा कलेक्शन लेकर वापस पटना आ रहा था. इसी बीच लालगंज से पांच किलोमीटर आगे बढ़ने पर अपराधियों ने उसकी बाइक को रोकने का प्रयास किया. लेकिन, विकास अपराधियों की मंशा भांप गये और उन्होंने गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी. इसके बाद अपराधियों ने उन पर फायरिंग कर दी. इसमें एक गोली हाथ में लगी, लेकिन फिर भी विकास वहां से निकलने के प्रयास में रहा. इसके बाद दो और गोली मारी तो विकास गिर गये और फिर उनका बैग लेकर अपराधी वहां से फरार हो गये. घटना को अंजाम देकर अपराधी वहां से निकल भागने में सफल रहे.

उधर, गोली की आवाज सुन लोग जुटे और फिर वैशाली पुलिस पहुंची. इसके बाद उन्हें हाजीपुर लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए एंबुलेंस से पारस अस्पताल भेज दिया गया. विकास केसरी की गोविंद मित्रा रोड में थोक दवा की दुकान है और वहीं घर भी है. उसकी दवा की दुकान केसरी मेडिकल के नाम से है. हालांकि वह मूल रूप से मुंगेर के हवेली खड़गपुर के रहने वाले हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें