तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाने के लिये राजद नेता ने रखा मौन व्रत, कराया अनुष्ठान

गोपालगंज : जिले में एक राजद नेता की जीद लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. जी हां, यह स्थानीय नेता राजद के अतिपिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ से आते हैं. नेताजी ने एक ऐसी तपस्या शुरू कर दी है. जिसे जानने-सुनने के लिये सभी लोग उत्सुक हैं. जानकारी के मुताबिक राजद नेता ने बिहार […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 4, 2016 8:10 PM

गोपालगंज : जिले में एक राजद नेता की जीद लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. जी हां, यह स्थानीय नेता राजद के अतिपिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ से आते हैं. नेताजी ने एक ऐसी तपस्या शुरू कर दी है. जिसे जानने-सुनने के लिये सभी लोग उत्सुक हैं. जानकारी के मुताबिक राजद नेता ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के लिये मौन व्रत का पालन कर रहे हैं. शारदीय नवरात्र से नेताजी ने अपना मौन व्रत शुरू कर दिया है.

बताया जा रहा है कि राजद नेता ने बकायदा अनुष्ठान भी कराया है. उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने की कामना को लेकर राजद अतिपिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप देव ने मौन व्रत रखा है. नवरात्र में मौन व्रत रख कर काशी से गुरु विवेका पांडेय के नेतृत्व में अनुष्ठान शुरू कराया है. राज्य के गरीब दलित अति पिछड़ा वर्ग अल्पसंख्यक युवाओं को तेजस्वी यादव से काफी उम्मीद है. नौ दिनों तक मौन व्रत रख कर विजया दशमी को वैदिक मंत्रों के साथ हवन कराया जायेगा. प्रदीप देव ने मौन व्रत के जरिये एक संदेश देने का प्रयास किया है. वही आचार्य विवेकानंद पांडेय का मानना है कि तेजस्वी यादव एक दिन राष्ट्र स्तर के नेता बनेंगे.

Next Article

Exit mobile version