जेल से निकलते ही रॉकी ने दिखाये तेवर, मीडियाकर्मियों से हाथापाई, तोड़ा कैमरा

पटना / गया : जिले के व्यवसायी पुत्र आदित्य सचदेवा हत्याकांड के मुख्य आरोपी रॉकी यादव को गुरुवार पटना हाइकोर्ट से जमानत मिलने के बाद आज गया जेल से रिहा कर दिया गया. रॉकी यादव गया में हुए चर्चित रोड रेज मामले में आदित्य की हत्या का मुख्य आरोपी है. बता दें कि इसी साल […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 21, 2016 6:41 PM

पटना / गया : जिले के व्यवसायी पुत्र आदित्य सचदेवा हत्याकांड के मुख्य आरोपी रॉकी यादव को गुरुवार पटना हाइकोर्ट से जमानत मिलने के बाद आज गया जेल से रिहा कर दिया गया. रॉकी यादव गया में हुए चर्चित रोड रेज मामले में आदित्य की हत्या का मुख्य आरोपी है. बता दें कि इसी साल मई महीने में ओवरटेक करने को लेकर हुए विवाद में आदित्य सचदेवा की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. हत्या का आरोप रॉकी यादव पर लगा था और पुलिस ने रॉकी यादव को गिरफ्तार किया था. रॉकी यादव को इस हत्याकांड का मुख्य अभियुक्त बनाया गया था. घटना के वक्त रॉकी यादव महंगी गाड़ी लैंड रोवर डिस्कवरी में सवार था. वहीं मृतक आदित्य सचदेवा अपनी मारूति स्विफ्ट से जा रहा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खबर मिल रही है कि जेल से बाहर आने के बाद रॉकी यादव के साथियों ने मीडिया कर्मियों के साथ बदसलूकी की. जानकारी के मुताबिक रॉकी के साथियों ने मीडियाकर्मियों के साथ धक्का मुक्की करने के अलावा उनके कैमरे को नुकसान भी पहुंचाया है.

जानकारी के मुताबिक रॉकी यादव को जमानत मिलने के बाद से ही आदित्य सचदेवा के परिजन काफी मायूस हैं. गुरुवार को जमानत मिलने के बाद आदित्य के परिजनों ने बिहार सरकार पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा था कि उनका कानून पर से विश्वास उठ गया है. उन्होंने कहा था कि हम लाचार हैं और आरोपियों को बेल मिलना शर्म की बात है. जदयू की निलंबित एमएलसी मनोरमा देवी और राष्ट्रीय जनता दल के बाहुबली नेता बिंदी यादव के बेटे रॉकी यादव की रिहाई से आदित्य के परिजनों में आक्रोश और गुस्सा है. रिहाई के विरोध में आदित्य के माता-पिता विरोध मार्च निकालने वाले हैं वहीं गया एसएसपी ने भी आदित्य के माता-पिता से मुलाकात की है. हालांकि बिहार सरकार द्वारा हाइकोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देने की बात कही गयी है.

Next Article

Exit mobile version