JDU नेता शरद यादव पर पटना HC में क्रिमिनल रिविजन केस दर्ज

पटना : जेडीयू नेता और राज्यसभा सांसद शरद यादव की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. मामला थोड़ा पुराना है लेकिन उसे फिर से जिंदा कर दिया गया है और इस मामले में शरद यादव पर पटना हाइकोर्ट में क्रिमिनल रिविजन केस दायर किया गया है. जानकारी के मुताबिक यह मामला बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतaन […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 24, 2016 3:46 PM

पटना : जेडीयू नेता और राज्यसभा सांसद शरद यादव की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. मामला थोड़ा पुराना है लेकिन उसे फिर से जिंदा कर दिया गया है और इस मामले में शरद यादव पर पटना हाइकोर्ट में क्रिमिनल रिविजन केस दायर किया गया है. जानकारी के मुताबिक यह मामला बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतaन राम मांझी के विरोध में शरद यादव द्वारा की गयी आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में किया गया है. बताया जा रहा है कि शरद यादव की टिप्पणी को लेकर पहले भी निचली अदालत में शिकायत की गयी थी लेकिन वहां पर पूरी तरह राहत नहीं मिली. हाइकोर्ट में यह याचिका लोजपा नेता विष्णु पासवान ने दायर की है.

पटना हाइकोर्ट में याचिकाकर्ता के अधिवक्ता ने मीडिया को जानकारी दी कि दिसंबर 2014 में शरद यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री मांझी के विरुद्ध व्यक्तिगत टिप्पणी की थी जो काफी अपमान जनक थी. टिप्पणी के बाद तत्काल इसकी शिकायत निचली अदालत में की गयी लेकिन वहां पर इस मामले में जीतन राम मांझी को कोई राहत नहीं मिली. इसी वजह से याचिकाकर्ता ने यह याचिका पटना हाइकोर्ट में दायर कर शीघ्र सुनवाई की गुहार लगायी है. बताया जा रहा है कि इस मसले पर बहुत जल्द सुनवाई होगी.

Next Article

Exit mobile version