हर कीमत पर देश की रक्षा करेगी सेना : जनरल सुहाग

पटना : थल सेनाध्यक्ष जनरल दलबीर सिंह सुहाग ने शनिवार को कहा है कि सेना के जवान और भारत की सेना हर कीमत चुका कर भी देश की रक्षा करेंगे. थल सेनाध्यक्ष जनरल सुहाग बिहार रेजिमेंट सेंटर की 75वीं वर्षगांठ पर आयोजित हीरक जयंती समारोह में भाग लेने दानापुर पहुंचे. उन्होंने कहा कि मेरे लिए […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | November 19, 2016 11:58 AM

पटना : थल सेनाध्यक्ष जनरल दलबीर सिंह सुहाग ने शनिवार को कहा है कि सेना के जवान और भारत की सेना हर कीमत चुका कर भी देश की रक्षा करेंगे. थल सेनाध्यक्ष जनरल सुहाग बिहार रेजिमेंट सेंटर की 75वीं वर्षगांठ पर आयोजित हीरक जयंती समारोह में भाग लेने दानापुर पहुंचे. उन्होंने कहा कि मेरे लिए आज यह दिन काफी गौरवशाली है. उन्होंने कहा कि बिहार रेजिमेंट का इतिहास काफी गौरवशाली रहा है.

इस दौरान सेना प्रमुख ने बिहार रेजिमेंट की तीन नयी बटालियन 18वीं, 19वीं और 20वीं को ध्वज प्रदान किया. तीन नये यूनिट के बारे में सुहाग ने कहा कि मुझे पूरा यकीन है कि ये तीनों यूनिट खरी उतरेंगी और हमारे जवान आर्मी और देश का नाम अच्छा करते रहेंगे.

इससे पहले रेजीमेंट में पहुंचने पर उन्हें जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया. सेनाध्यक्ष ने ड्रील मैदान में हीरक जयंती समारोह पर आयोजित मोटरसाइकिल डिस्प्ले, कलर प्रजेंटेशन व मिलन परेड में भाग लिया. उन्होंने परेड में रेजिमेंट की तीन नयी बटालियनों 18 वीं, 19 वीं व 20 वीं को कलर प्रजेंटेशन में ध्वज प्रदान किया. देश भर से सैन्य अधिकारी और इस रेजिमेंट में सेवा देने वाले पूर्व सैन्य अधिकारी दानापुर पहुंचे हैं.

Next Article

Exit mobile version