नोटबंदी पर लालू का ट्वीट, पूछा- कितने कालेधन वालों को पकड़ा गया

पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव नेसोमवार को एक बार फिर से नोटबंदी के फैसलेको लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. राजद सुप्रीमो ने अपने ताजा ट्वीट में कालेधन पर अपनी स्थिति स्पष्ट करते हुए कहा है कि हम कालेधन के सख्त खिलाफ हैं, पर केंद्र सरकार यह बताएं कि नोटबंदी के नाम पर […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | November 28, 2016 10:31 PM

पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव नेसोमवार को एक बार फिर से नोटबंदी के फैसलेको लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. राजद सुप्रीमो ने अपने ताजा ट्वीट में कालेधन पर अपनी स्थिति स्पष्ट करते हुए कहा है कि हम कालेधन के सख्त खिलाफ हैं, पर केंद्र सरकार यह बताएं कि नोटबंदी के नाम पर कितने कालेधन वालों को अब तक पकड़ा गया और कितने को भगाया?

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने नोटबंदी के नाम पर भ्रष्टाचार नहीं करने की सलाह देते हुए कहा है कि नोटबंदी से आम लोग परेशान हैं. विदित हो कि बिहार बंद के मौके पर राजद सुप्रीमो ने वाम दलों से अलग आम जनता की परेशानी के विरोध में राज्य के सभी जिलों में आक्रोश मार्च का निकाला. इससे पहले भी लालू प्रसाद नोटबंदी के फैसले के खिलाफ ट्वीट करकेंद्रसरकारकी आलोचना कर चुकेहैऔर फैसले की आलोचना करते हुए इसे वापस लेने की मांग कर चुके है.

Next Article

Exit mobile version