21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शहाबुद्दीन रहेंगे सीवान या जायेंगे तिहाड़ जेल, SC में कल फिर होगी सुनवाई

पटना : पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन को लेकर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई हुई. शहाबुद्दीन को तिहाड़ जेल शिफ्ट करने एवं उनसे जुड़े मामलोंको दिल्लीट्रांसफर करनेकेमामले में सुप्रीम कोर्ट में कल फिर सुनवाईहोगी. शहाबुद्दीन तेजाब हत्याकांड में आरोपित हैं. शहाबुद्दीन को सीवान जेल से तिहाड़ जेल में भेजने की याचिका सुप्रीम कोर्ट में दायर की […]

पटना : पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन को लेकर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई हुई. शहाबुद्दीन को तिहाड़ जेल शिफ्ट करने एवं उनसे जुड़े मामलोंको दिल्लीट्रांसफर करनेकेमामले में सुप्रीम कोर्ट में कल फिर सुनवाईहोगी. शहाबुद्दीन तेजाब हत्याकांड में आरोपित हैं.

शहाबुद्दीन को सीवान जेल से तिहाड़ जेल में भेजने की याचिका सुप्रीम कोर्ट में दायर की गयी है. इससे पूर्व कोर्ट ने इस मामले में दायर याचिकाओं पर विचार करते हुए 6 दिसंबर को सुनवाई की बात कही थी. कोर्ट ने गत सप्ताह इस मामले में लगातार तीन दिनों तक सुनवाई की और अगली तिथि निर्धारित की थी. गौरतलब हो कि सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में राजदेव की पत्नी आशा रंजन ने कोर्ट से शहाबुद्दीन को तिहाड़ भेजने की मांग रखी है.

वहीं दूसरी ओर तेजाब हत्याकांड में गवाह की हत्या मामले में पीड़ित के पिता चंदा बाबू ने भी सुप्रीम कोर्ट से शहाबुद्दीन को सीवान से दिल्ली तिहाड़ जेल स्थानांतरित करने की मांग की है. मामले में बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को शहाबुद्दीन को शिफ्ट करने के मामले में अपनी अनापत्ति दे दी है. वहीं सीबीआइ ने भी कोर्ट को अनापत्ति दे दी है. दूसरी ओर बताया जा रहा है कि शहाबुद्दीन के वकील ने ट्रांसफर को लेकर विरोध दर्ज कराया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें