MLC बब्लू गुप्ता से रंगदारी मांगने के आरोप में दो गिरफ्तार

पटना : बीजेपी के विधान पार्षद बब्लू गुप्ता से फोन पर मांगी गयी 20 लाख रुपये रंगदारी के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक दोनों संदिग्धों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है. बताया जा रहा है कि दोनों केसरिया के रहने वाले हैं. पुलिस के मुताबिक विधान […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 12, 2016 2:18 PM

पटना : बीजेपी के विधान पार्षद बब्लू गुप्ता से फोन पर मांगी गयी 20 लाख रुपये रंगदारी के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक दोनों संदिग्धों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है. बताया जा रहा है कि दोनों केसरिया के रहने वाले हैं. पुलिस के मुताबिक विधान पार्षद को दो सिम से फोन कर रंगदारी की मांग की गयी थी. साथ ही उन्हें धमकी भी दी गयी थी. वहीं दूसरी ओर यह भी पता चला है कि एक सिम अवध राय के नाम पर लिया गया था. दूसरा सिम राजेश्वर साह के नाम पर खरीदा गया था. दोनों को हिरासत में लेने के बाद पुलिस पूछताछ करने में जुटी है.

गौरतलब हो कि रविवार को एमएलसी से 20 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की गयी थी. विधान पार्षद को रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गयी थी. पूरा मामला सामने आने के बाद पुलिस सक्रिय हुई और रंगदारी मांगे गये नंबरों की तलाश में जुट गयी. उसके बाद पुलिस को इन दोनों लोगों के बारे में पता चला जिनके नाम से सिम जारी किया गया है.

Next Article

Exit mobile version