नोटबंदी पर तेजस्वी का ट्वीट, पीएम मोदी को बताया पलटीमार

पटना : नोटबंदी के बाद नियमों में आए दिन बदलाव से आम जनताको हो रही परेशानी को लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आज ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी परजमकरनिशानासाधा है. नोटबंदी के संदर्भ में पीएममोदी को घेरते हुए तेजस्वी ने ट्वीट में लिखा है कि देश भगवान भरोसे चल रहा […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 21, 2016 5:06 PM

पटना : नोटबंदी के बाद नियमों में आए दिन बदलाव से आम जनताको हो रही परेशानी को लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आज ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी परजमकरनिशानासाधा है. नोटबंदी के संदर्भ में पीएममोदी को घेरते हुए तेजस्वी ने ट्वीट में लिखा है कि देश भगवान भरोसे चल रहा है. एक अन्य ट्वीट में उन्होंने प्रधानमंत्री को पलटीमार करार दिया है.

उपमुख्यमंत्रीतेजस्वी यादन ने ट्वीट में कहा कि सोमवार से लोगों को बैंक में 5000 रुपये से अधिक के पुराने नोट जमा करने पर कारण बताना पड़ रहा है. फॉर्म में लिखकर देना पड़ रहा है कि इतने दिनों तक आपने पुराने नोट जमा क्यों नहीं कराए. तेजस्वी यादव ने बैंक की पर्ची को शेयर करते हुए लिखा है कि पीएमओ नहीं जानता कि वो क्या कर रहा है. देश तो भगवान भरोसे ही चल रहा है.

तेजस्वी ने जो पर्ची शेयर किया है, उसपर विलंब से नोट जमा करने का कारण बताते हुए लिखा है, क्योंकि मोदी जी ने कहा था कि 30 दिसंबर से पहले किसी भी दिन ये नोट जमा किए जा सकते हैं और आज 20 दिसंबर है और मैं उनपर भरोसा करता हूं.

अपने एक अन्य ट्वीट में तेजस्वी ने पीएम मोदी को पलटीमार बताते हुए लिखा है, क्या ऐसा हो सकता है कि बैट्समैन स्ट्राइक पर हो और उससे रन नहीं बन रहे हों, इस कारण मैच के हर बॉल पर खेल का नियम ही बदल दिया जाए.

गुजरात में एक चायवाले के पास से छह करोड़ की संपत्ति की बरामगदी पर अपने एक अन्य ट्वीट में तेजस्वी ने फिर पीएम पर तंज कसा है. तेजस्वी ने लिखा है, यह ‘छोटा’ चायवाला भी गुजरात से ही है. बड़ा चायवाला के बारे में क्या कहा जाए.

Next Article

Exit mobile version