PM मोदी को लेकर लालू ने दिया विवादास्पद और आपत्तिजनक बयान

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है. लालू ने बीएसएफ जवान के वायरल हुए वीडियो के समर्थन में अमर्यादित और असंसदीय ट्वीट किया है. लालू ने अपने ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया है. लालू ने ट्वीट कर एक ऐसी भाषा का […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 12, 2017 12:46 PM

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है. लालू ने बीएसएफ जवान के वायरल हुए वीडियो के समर्थन में अमर्यादित और असंसदीय ट्वीट किया है. लालू ने अपने ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया है. लालू ने ट्वीट कर एक ऐसी भाषा का इस्तेमाल किया है, जिसे सामान्य तौर पर कोई भी राजनेता जल्दी नहीं बोलता. लालू ने एक दैनिक अखबार की क्लिपिंग को भी ट्वीट से अटैच करते हुए लिखा है कि जिस जवान को राष्ट्र सम्मान देना चाहिए, उसे सजा दी जा रही है. उसके आगे लालू ने बीजेपी के साथ ही पीएम मोदी के लिये भी अभद्र और अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया है.

गौरतलब हो कि हाल में बीएसएफ के एक जवान का मोबाइल में सीमा पर होने वाली परेशानियों के अलावा विभागीय परेशानियों के जिक्र वाला वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो वायरल होने के बाद कई राजनीतिक दल लगातार केंद्र सरकार पर हमला कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर इस मामले में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने तत्काल जांच के आदेश दे दिये हैं. हालांकि लालू का बयान आने के बाद सियासी बयानबाजी तेज होने की संभावना जतायी जा रही है.

Next Article

Exit mobile version