लालू ने आलू के साथ ट्वीटर पर डाली अपनी तसवीर

पटना :राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने पांच राज्यों के चुनाव के बाद एग्जिट पोल देखने से ज्यादा बेहतर अपने खेतों में उपजे आलू को देखना बेहतर समझा. जी हां, लालू प्रसाद यादव ने गुरुवार को अपने खेतों में समय दिया. साथ ही उन्होंने अपने खेत में पैदा हुए आलू की तसवीर भी सोशल मीडिया […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 9, 2017 9:45 PM

पटना :राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने पांच राज्यों के चुनाव के बाद एग्जिट पोल देखने से ज्यादा बेहतर अपने खेतों में उपजे आलू को देखना बेहतर समझा. जी हां, लालू प्रसाद यादव ने गुरुवार को अपने खेतों में समय दिया. साथ ही उन्होंने अपने खेत में पैदा हुए आलू की तसवीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि खेत-खलिहान में जाकर, अच्छी फसल देखकर सुकून मिलता है. उन्होंने अपने खेत में उपजे एक आलू की फोटो भी शेयर की है.

गौरतलब हो कि लालू का गौ पालन और खेती सबसे प्रिय शगल है. खाली समय में वह गोशाला और खेतों की ओर रूख करते हैं. पार्टी नेताओं की माने तो लालू प्रसाद यादव सब्जी के अलावा अपने खेतों में बैगन,पालक और अरहर सबकुछ उपजाते हैं. लालू ने पांच दर्जन से ज्यादा गायें पाल रखी हैं और अपनी ही गायों का दूध इस्तेमाल करते हैं. लालू मिलावटी सामानों से काफी दूर रहने की भी कोशिश करते हैं.

Next Article

Exit mobile version