Exit Poll को लालू ने बताया गलत कहा, यूपी में सपा-कांग्रेस बनायेगी सरकार

पटना : यूपी विधानसभा चुनाव के लिए मतदान खत्म होने के बादअनेक चैनलोंपरदिखाये गये एक्जिट पोलमें भाजपा को सबसे बड़ी पार्टी बताये जाने पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने शुक्रवार को प्रतिक्रिया दी है. लालू प्रसाद ने कहा कि उन्हें एग्जिट पोल पर भरोसा नहीं है. उन्होंने कहा कि एक्जिट पोल हर बार फेल […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 10, 2017 3:10 PM

पटना : यूपी विधानसभा चुनाव के लिए मतदान खत्म होने के बादअनेक चैनलोंपरदिखाये गये एक्जिट पोलमें भाजपा को सबसे बड़ी पार्टी बताये जाने पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने शुक्रवार को प्रतिक्रिया दी है. लालू प्रसाद ने कहा कि उन्हें एग्जिट पोल पर भरोसा नहीं है. उन्होंने कहा कि एक्जिट पोल हर बार फेल हुआ है और इस बार भी फेल होगा. राजद सुप्रीमो ने आगे कहा कि यूपी में सपा-कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनेगी.

लालू प्रसाद ने कहा कि एग्जिट पोल झूठ साबित होगा और उत्तर प्रदेश में अखिलेश और कांग्रेस गठबंधन को स्पष्ट बहुमत मिलेगा. उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनावकेदौरान भी एग्जिट पोल में भाजपा को आगे दिखाया गया था. यूपी चुनाव के नतीजों का बिहार पर असर के सवाल पर उन्होंने कहा कि बिहार पर नहीं बल्कि दिल्ली पर असर पड़ेगा और पीएम मोदी को जाना पड़ेगा.

बिहार चुनाव में भी भाजपा को जीता रहे थे चैनल : तेजस्वी
उधर,राजदसुप्रीमो लालू प्रसाद के पुत्र एवंउपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी एग्जिट पोल को बिहार से जोड़ते हुए कहा कि बिहारविधानसभा चुनाव में भी विभिन्नसमाचार चैनलों नेभाजपा के जीत का दावा किया था लेकिन बाद में सभी ने माफी मांगी थी. इस बार भी ऐसा ही कुछ होगा. उन्होंने कहा कि यूपी में अखिलेश यादव की सरकार बनेगी. साथ ही भाजपा पंजाब, उतराखंड, मणिपुर, उत्तरप्रदेश और गोवा सभी राज्यों में हार रही है.

Next Article

Exit mobile version