22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रशांत भूषण के ट्वीट पर लालू ने छोड़ा बयानों का तीर, किया बड़ा हमला

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने प्रशांत भूषण केकृष्णको लेकर दिये बयान की निंदा की है. लालू ने प्रशांत भूषण साध्वी प्राची के बयानों की भी कड़ी निंदा की.एकक्षेत्रीय चैनल से बातचीतमें लालू ने कहा कि देश में आजादी का मतलब यह हो गया है कि जिसके बारे में जो जी आये, कह दो. […]

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने प्रशांत भूषण केकृष्णको लेकर दिये बयान की निंदा की है. लालू ने प्रशांत भूषण साध्वी प्राची के बयानों की भी कड़ी निंदा की.एकक्षेत्रीय चैनल से बातचीतमें लालू ने कहा कि देश में आजादी का मतलब यह हो गया है कि जिसके बारे में जो जी आये, कह दो. लोग भगवान का नाम और उनकी आड़ में राजनीति कर रहे हैं तो उनको कुछ बोलने में भी परहेज नहीं कर रहे हैं. लालू ने यह भी कहा कि लोग भगवान से लेकर गांधी जी तक को नहीं छोड़ते. हालात ऐसे हैं कि गांधी अगर आज जिंदा होते तो कुछ लोग उन्हें भी मुंह पर ही बोल जाते.

लालू ने आरक्षण पर बोलते हुए कहा कि देश में एक साजिश के तहत सरकार नया कमीशन बनाने जा रही है ताकि मंडल कमीशन की सिफारिशें खत्म हो जाएं और दलितों, पिछड़ों का आरक्षण समाप्त हो जाये. यूपी सहित पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के हालिया नतीजों पर उन्होंने कहा कि जनता बीजेपी के प्रलोभन में फंस के वोट दे रही है.

https://twitter.com/pbhushan1/status/848362262913875968

इस मामले को लेकर लखनऊ में प्रशांत भूषण के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. भूषण के खिलाफ यह मुकदमा कांग्रेस नेता जीशान हैदर ने दर्ज करायी है. इस ट्वीट के बाद चौतरफा प्रशांत भूषण की आलोचना हो रही है. वहीं, मामला सामने आने के बाद स्वराज अभियान ने प्रशांत भूषण का बचाव किया है. उनका कहना है कि यह ट्वीट यूपी के ऐंटी रोमियो स्क्वायड को लेकर है. स्वराज अभियान ने बचाव करते हुए कहा है कि जिस बेतुके आधार पर ऐंटी रोमियो स्क्वायड काम कर रहा है, वह महिला पुरुष के हर संबंध पर सवाल खड़ा कर रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें