आय से अधिक संपत्ति मामले में छापेमारी, करोड़पति निकले जेल DIG

पटना : बिहार की राजधानी पटना में जेल विभाग के डीआइजी शिवेंद्र प्रियदर्शी के अशियाना नगर स्थित आवास पर आय से अधिक संपत्ति मामले में स्पेशल विजिलेंस यूनिट ने शुक्रवार को छापेमारी की. शिवेंद्रप्रियदर्शी केतीन अन्य ठिकानोंपर भी सर्च चलाया गया है.छापेमारीके दौरान दो लाख कैश, जेवरात, किसान विकास पत्र, छह से बैंक खाते, लॉकर […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 5, 2017 5:32 PM

पटना : बिहार की राजधानी पटना में जेल विभाग के डीआइजी शिवेंद्र प्रियदर्शी के अशियाना नगर स्थित आवास पर आय से अधिक संपत्ति मामले में स्पेशल विजिलेंस यूनिट ने शुक्रवार को छापेमारी की. शिवेंद्रप्रियदर्शी केतीन अन्य ठिकानोंपर भी सर्च चलाया गया है.छापेमारीके दौरान दो लाख कैश, जेवरात, किसान विकास पत्र, छह से बैंक खाते, लॉकर के अलावा मिले कई क्रेडिट और डेबिट कार्ड बरामद किये जाने की सूचना है.

हालांकि रेड के दौरान किसी को अंदर जाने की इजाजत नहीं थीं. सूत्रों के मुताबिक छापेमारी में पचास लाख से अधिक की चल और अचल संपत्ति का पता चला है. इस छापेमारी में निगरानी के 2 सब इंस्पेक्टर, एक इंस्पेक्टर समेत 9 पुलिस के जवान शामिल हुए. फिलहाल शिवेंद्र प्रियदर्शी कारा सुधार में डीआइजी पद पर हैं. पूर्व में शिवेंद्र बेउर जेल में भी बतौर अधिकारी तैनात रह चुके हैं.

Next Article

Exit mobile version