20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छापों के बीच भाजपा ने कहा, आज भ्रष्टों के लिये जवाबदेही का दिन

नयी दिल्ली : सरकारी एजेंसियों द्वारा कांग्रेस नेता पी चिदंबरम के परिसरों और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से कथित तौर पर जुड़ी संपत्तियों पर छापेमारी किए जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने आज कहा कि यह भ्रष्टों के लिये जवाबदेही का दिन है. तीन साल पहले आज ही के दिन भाजपा सत्ता में […]

नयी दिल्ली : सरकारी एजेंसियों द्वारा कांग्रेस नेता पी चिदंबरम के परिसरों और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से कथित तौर पर जुड़ी संपत्तियों पर छापेमारी किए जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने आज कहा कि यह भ्रष्टों के लिये जवाबदेही का दिन है. तीन साल पहले आज ही के दिन भाजपा सत्ता में आई थी.

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने चिदंबरम के उन दावों को खारिज कर दिया कि उन्हें अखबारों में सरकार की आलोचना से जुड़े स्तंभ लिखने की वजह से निशाना बनाया गया और दावा किया कि यह मुद्दा इसलिये है क्योंकि विदेशी निवेश संवर्धन बोर्ड (एफआइपीबी) से लाभ लेने वालों ने ‘‘उनके बेटे के स्वामित्व वाली फर्म को रुपये’ दिये.

छापे के बाद लालू की ‘ट्वीट पॉलिटिक्स’ : पहले भाजपा को बधाई दी, फिर लिखा हमारा गंठबंधन अटूट

गोयल ने संवाददाताओं को बताया, ‘‘पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री के स्तंभों से यमुना में आग नहीं लग गयी.’ सीबीआइ ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और उनके बेटे कार्ति से जुड़े कई स्थानों पर छापेमारी की. यह छापेमारी वर्ष 2007 में आइएनएक्स मीडिया नाम की फर्म केे विदेशी निवेश क्लीयरेंस में मंजूरी के लिये कथित पक्ष लेने के मामले से जुड़ी है. इसके साथ ही आयकर विभाग ने दिल्ली और आसपास के इलाकों में कम से कम 22 जगहों पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव और अन्य से जुडे 1000 करोड़ के कथित बेनामी सौदों के आरोप में भी छापेमारी की.

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने यह भी कहा कि सत्ता में अपने तीन साल के कार्यकाल के दौरान भाजपा ने एक ईमानदार, घोटाला मुक्त सरकार, एक निर्णायक नेतृत्व और गरीबों का हिमायती शासन दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें