20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

योगी आदित्यानाथ और लालू आमने-सामने, ट्वीटर वार से गरमायी बिहार की राजनीति

पटना : बिहार की सियासत में बेनामी संपत्ति के आरोपों से दो-चार हो रहे लालू प्रसाद यादव अब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भीड़ गये हैं. लालू ने ट्वीट कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला. रविवार को अपने ट्वीट में लालू ने भाजपा शासित प्रदेशों में बढ़ते क्राइम की चर्चा […]

पटना : बिहार की सियासत में बेनामी संपत्ति के आरोपों से दो-चार हो रहे लालू प्रसाद यादव अब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भीड़ गये हैं. लालू ने ट्वीट कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला. रविवार को अपने ट्वीट में लालू ने भाजपा शासित प्रदेशों में बढ़ते क्राइम की चर्चा की और कहा कि देश नकारात्मकता और अराजकता के घनघोर अंधेरे में जी रहा है. लालू ने कहा कि भाजपा शासित राज्यों में भाजपाइयों का भगवा गमछा किसी को भी मारने का लाइसेंस बन चुका है. राजद सुप्रीमो ने झारखंड के जमशेदपुर के पास शोभापुर में घटी घटना का जिक्र करते हुए ट्वीट किया है. इस घटना में ग्रामीणों ने चार लोगों को पीट-पीटकर मार डाला था और इस मामले को लेकर जमकर हंगामा हुआ था.


गरमायी राजनीति

लालू प्रसाद के ट्वीट के बाद उस पर प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया. लालू के ट्वीट पर 445 लोगों ने रिप्लाई दिया है और 943 ने रिट्वीट किया है. इस ट्वीट पर लोगों के कमेंट्स की बाढ़ आ गयी है. वहीं दूसरी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि हां बिहार में तो राम राज है ना ? राजनीतिक जानकारों की मानें तो योगी के इस ट्वीट से एक बार फिर बिहार में सियासी माहौल गरम हो गया है.

पटना आने वाले हैं योगी

ज्ञात हो कि योगी आदित्यनाथ के बिहार आकर जनसभा करने की बात सामने आयी है. केंद्र सरकार के तीन साल पूरे होने के मौके पर योगी आदित्यनाथ बिहार आयेंगे और यहां के लोगों को केंद्र सरकारी की तीन साल की उपलब्धियों की चर्चा करेंगे. योगी आदित्यनाथ के पटना आने की बात पर पहले ही लालू ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा दिया था कि बीजेपी उनकी 27 अगस्त को गांधी मैदान में होने वाली रैली से घबरा गयी है. 27 अगस्त को लालू पटना के गांधी मैदान में गैर भाजपा दलों की एक संयुक्त रैली करने वाले हैं.

यह भी पढ़ें-
मिशन 2019 को लेकर बिहार में यह काम करेंगे योगी आदित्यनाथ, पढ़ें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें