बिहार के चर्चित अलकतरा घोटाला मामले में राजद नेता इलियास हुसैन समेत 5 बरी

पटना : बिहार में हुए चर्चित अलकतरा घोटाले में राष्ट्रीय जनता दल के विधायक और पूर्व मंत्री को बड़ी राहत मिली है. बिहार में लालू प्रसाद की सरकार रहते वक्त हुए 21 साल पुराने अलकतरा घोटाला मामले में कोर्ट ने राजद नेता इलियास हुसैन को आरोप मुक्त करते हुए बरी कर दिया है. पटना में […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 24, 2017 11:53 AM

पटना : बिहार में हुए चर्चित अलकतरा घोटाले में राष्ट्रीय जनता दल के विधायक और पूर्व मंत्री को बड़ी राहत मिली है. बिहार में लालू प्रसाद की सरकार रहते वक्त हुए 21 साल पुराने अलकतरा घोटाला मामले में कोर्ट ने राजद नेता इलियास हुसैन को आरोप मुक्त करते हुए बरी कर दिया है. पटना में सीबीआई की विशेष कोर्ट ने इस मसले पर अपना फैसला देते हुए बुधवार को इलियास हुसैन को बरी कर दिया. मामला काफी पुराना है. इस मामले में पूर्व पथ निर्माण मंत्री इलियास हुसैन सहित 6 लोगों को आरोपित बनाया गया था.

जानकारी के मुताबिक यह मामला सुपौल जिले से जुड़ा हुआ है, जहां 39 लाख रुपये के अलकतरा का घोटाला सामने आया था. इलियास हुसैन के अधिवक्ता ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि सीबीआई कोर्ट ने पूर्व मंत्री इलियास हुसैन समेत पांच लोगों को बरी कर दिया है. राजनीतिक रूप से देखें तो राष्ट्रीय जनता दल के लिए एक राहत भरी खबर है. इससे पूर्व राजद नेता और पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह को हजारीबाग कोर्ट ने हत्या के एक मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई है.


यह भी पढ़ें-

जीत के लिए लालू ने लगायी ताकत, नेताओं को मिला टास्क

Next Article

Exit mobile version