पूर्णिया में तेज रफ्तार से आ रही बाइक ने वृद्ध महिला को मारी टक्कर…मौत, राशन लाने जा रही थी दुकान…

Purnia Accident News: पूर्णिया के अकबरपुर में बाइक की टक्कर से एक वृद्ध महिला की मौत हो गई है. तेज रफ्तार से आ रही बाइक ने 56 वर्षीय अधेड़ महिला को टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर हीं मौत हो गई.

By Abhinandan Pandey | August 26, 2024 2:33 PM

Purnia Accident News: पूर्णिया के अकबरपुर में बाइक की टक्कर से एक वृद्ध महिला की मौत हो गई है. तेज रफ्तार से आ रही बाइक ने 56 वर्षीय अधेड़ महिला को टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर हीं मौत हो गई. उसके बाद बाइक सवार मौके से भाग गया. बता दें कि बाइक पर तीन लोग सवार थे. घटना के बाद तीनों बाइक छोड़कर भाग गए.

मृतका की पहचान अकबरपुर थाना क्षेत्र के सोनमा पंचायत के अकबरपुर गांव निवासी अशोक कुमार राय की 56 वर्षीय पत्नी जयंती देवी के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि घटना के दौरान महिला घर से राशन लाने दुकान पर जा रही थी. तभी तेज रफ्तार से आ रही बाइक ने दुर्घटना का शिकार बना लिया.

ये भी पढ़ें: आरा में सोन नदी में डूबने से एक बच्चे की मौत, तीन बच्चे निकाले गए सुरक्षित, परिजनों में मचा कोहराम…

बाइक जब्त कर पुलिस कर रही जांच

घटना के बाद स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंच पुलिस और परिजनों को सूचना दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ हीं वहां मौजूद बाइक को जब्त कर थाने ले गई. पुलिस गहनता से मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: बक्सर के खेत में मिला दो दिनों से लापता युवक का शव, गले पर धारदार हथियार के हैं निशान…

परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

मृतका की मौत के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हुआ है. परिजनों का कहना है कि जयंती देवी दुकान से राशन लाने जा रही थी. तभी घर से 100 मीटर की दूरी पर अनियंत्रित बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे उनकी मौके पर हीं मौत हो गई. बाइक पर तीन लोग सवार थे, तीनों मौके से फरार हो गए.

चंपाई सोरेन फिर कोलकाता के रास्ते जा रहे हैं दिल्ली, क्या है रणनीति

Next Article

Exit mobile version