सहरसा में बीज कारोबारी को मारी गोली, जख्मी

सहरसा : बिहार के सहरसा में सिमरी बख्तियारपुर थाना के बलवा ओपी क्षेत्र के गोपालपुर गांव में बाइक सवार अपराधियों ने खाद बीज व्यव्सायी अरुण भगत को गोली मार जख्मी कर दिया. गोली व्यवसायी के दाहिने हाथ में लगी है. जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. परिजनों ने बताया कि घर के आगे […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 1, 2017 6:39 PM

सहरसा : बिहार के सहरसा में सिमरी बख्तियारपुर थाना के बलवा ओपी क्षेत्र के गोपालपुर गांव में बाइक सवार अपराधियों ने खाद बीज व्यव्सायी अरुण भगत को गोली मार जख्मी कर दिया. गोली व्यवसायी के दाहिने हाथ में लगी है. जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. परिजनों ने बताया कि घर के आगे ही वह खाद बीज की दुकान करता है और ग्रामीण चिकित्सक का भी काम करता है.

परिजनों ने बताया कि घटना के समय भी वह एक व्यक्ति से दुकान पर बात कर रहा था. ठंड व गांव में भोज होने के कारण लोगों की आवाजाही कुछ कम थी. अचानक बाइक पर सवार अपराधी दुकान के पास रूके और गोली चला दी. गोली लगने के बाद वह गिर गया. बाइक सवार नकाबपोश अपराधियों ने दो गोली चलायी. जिसमें एक गोली व्यवसायी को लगी. गोली मारने के बाद अपराधी बघवा की तरफ भाग गये.

पंचायत के मुखिया सहित परिजनों ने उसे निजी वाहन से सदर अस्पताल लाया. परिजनों ने बताया कि रास्ते में भी अपराधियों द्वारा एक वाहन पर भी फायर किया गया. हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ और न ही जानमाल की क्षति पहुंची. इस बाबत बलवा ओपी प्रभारी सुमन कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है. अपराधियों की पहचान व गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version