समस्तीपुर-बरौनी रेलखंड पर दो भाग में बंटी मालगाड़ी, पहले भाग को दलसिंहसराय और दूसरे को बछवाड़ा ले जाया गया

दलसिंहसराय : समस्तीपुर-बरौनी रेलखंड के दलसिंहसराय व साठाजगत स्टेशन के बीच अजनौल गांव के पास रविवार की सुबह करीब छह बजे कोयला लदी मालगाड़ी का हुक टूटने से गाड़ी दो भागों में बंट गयी. घटना के बाद अप लाइन पर करीब तीन घंटे तक ट्रेनों का परिचालन प्रभावित रहा. सूचना मिलने पर आरपीएफ सब इंस्पेक्टर […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 25, 2018 11:15 AM

दलसिंहसराय : समस्तीपुर-बरौनी रेलखंड के दलसिंहसराय व साठाजगत स्टेशन के बीच अजनौल गांव के पास रविवार की सुबह करीब छह बजे कोयला लदी मालगाड़ी का हुक टूटने से गाड़ी दो भागों में बंट गयी. घटना के बाद अप लाइन पर करीब तीन घंटे तक ट्रेनों का परिचालन प्रभावित रहा. सूचना मिलने पर आरपीएफ सब इंस्पेक्टर दिलीप कुमार मंडल जवानों व रेलकर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. मालगाड़ी के बीच में हुक टूटा पाये जाने पर ट्रेन के एक एक भाग को दलसिंहसराय और दूसरे भाग को बछवाड़ा स्टेशन पहुंचाया गया.

इस संबंध में आरपीएफ के पोस्ट प्रभारी दिलीप मंडल ने बताया कि कोयला लोड मालगाड़ी रक्सौल जा रही थी. बछवाड़ा स्टेशन से 5.40 बजे खुली थी और उसके बाद साठाजगत स्टेशन पार कर चुकी थी, मगर दलसिंहसराय स्टेशन पहुंचने से पहले अजनौल गांव के पास बीच से हुक टूट जाने से स्टेशन पहुंच नहीं पायी. हालांकि, दोनों भागो में से एक को दलसिंहसराय व दूसरे को बछवाड़ा स्टेशन पहुंचा कर रेल ट्रैक खाली कराते हुए अप लाइन पर पुनः परिचालन शुरू होने की बात कही. दूसरी तरफ, हुक टूटने को लेकर जांच होने पर कुछ भी बताने की बात कही.

Next Article

Exit mobile version