90 दिनों की मजदूरी के भुगतान का िनर्देश

तरियानी : प्रखंड कार्यालय में उपविकास आयुक्त मो.वारिस खान के अध्यक्षता में पंचायत रोजगार सेवकों व इंदिरा आवास सहायकों की एक बैठक आयोजित की गयी. जिसमें इंदिरा आवास व प्रधानमंत्री आवास योजना की प्रगति व अन्य बिंदुओं पर समीक्षा की गयी. बैठक में डीडीसी ने निर्देश दिया कि किसी भी हालत में प्रधानमंत्री आवास योजना […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 10, 2018 4:49 AM

तरियानी : प्रखंड कार्यालय में उपविकास आयुक्त मो.वारिस खान के अध्यक्षता में पंचायत रोजगार सेवकों व इंदिरा आवास सहायकों की एक बैठक आयोजित की गयी. जिसमें इंदिरा आवास व प्रधानमंत्री आवास योजना की प्रगति व अन्य बिंदुओं पर समीक्षा की गयी.

बैठक में डीडीसी ने निर्देश दिया कि किसी भी हालत में प्रधानमंत्री आवास योजना की शत प्रतिशत उपलब्धि हासिल करें. इस दौरान इंदिरा आवास योजना के समीक्षा के क्रम में इंदिरा आवास लाभुकों को मनरेगा के तहत 90 दिन के मजदूरी भुगतान का निर्देश दिया गया. बताया गया कि पिलिंथ तक कार्य करने वालों को 28 दिन, लिंटर तक आवास निर्माण पर 42 दिन का मजदूरी भुगतान होगा.
90 दिन के लिए कुल 16 हजार रुपये का मजदूरी भुगतान किया जा सकेगा. इस दौरान वित्तीय वर्ष 2015-16 की इंदिरा आवास योजना, वर्ष 2016-17 व 2017-18 की प्रधानमंत्री आवास योजना की समीक्षा की गयी. मौके पर डीआरडीए के निदेशक रविंद्र कुमार समेत अन्य मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version