बिहार : सीतामढ़ी में सीमेंट व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

सीतामढी : बिहार के सीतामढी जिला के सुप्पी पुलिस चौकी इलाका स्थित बराही बाजार में एक सीमेंट व्यवसायी की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस उपाधीक्षक सदर राजीव कुमार ने बताया कि मृतक सीमेंट व्यवसायी का नाम 40 वर्षीय उदय सिंहहै जिनपर अज्ञात अपराधियों ने उस समय गोली मारी जब वे बराही […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 12, 2016 4:51 PM

सीतामढी : बिहार के सीतामढी जिला के सुप्पी पुलिस चौकी इलाका स्थित बराही बाजार में एक सीमेंट व्यवसायी की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस उपाधीक्षक सदर राजीव कुमार ने बताया कि मृतक सीमेंट व्यवसायी का नाम 40 वर्षीय उदय सिंहहै जिनपर अज्ञात अपराधियों ने उस समय गोली मारी जब वे बराही बाजार स्थित अपने दुकान में मौजूद थे.

राजीव ने बताया कि अज्ञात अपराधियों द्वारा गोलीबारी किये जाने से गंभीर रूप से घायल उदय सिंह को रीगा प्रखंड स्थित एक अस्पताल ले जाने के क्रम में उन्होंने रास्ते में दम तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि अपराधी एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे और गोलीबारी करने के बाद अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गये. राजीव ने बताया कि फरार हुए अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

Next Article

Exit mobile version