शहाबुद्दीन ने कोर्ट में दी हाजिरी, राजदेव की पत्नी से मिली सीबीआई

सीवान. शहाबुद्दीन ने गुरुवार को राजीव रोशन हत्याकांड समेत 31 मुकदमों में गुरुवार को कोर्ट में हाजिरी लगायी. जेल से बाहर आने के बाद पहली बार वे कोर्ट में अपने मुकदमों की पैरवी के लिए पहुंचे. यह हाजिरी विशेष कोर्ट का कार्य देख रहे प्रभारी एडीजे-2 मो एजाजुद्दीन व प्रभारी प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी संदीप […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 22, 2016 8:15 PM

सीवान. शहाबुद्दीन ने गुरुवार को राजीव रोशन हत्याकांड समेत 31 मुकदमों में गुरुवार को कोर्ट में हाजिरी लगायी. जेल से बाहर आने के बाद पहली बार वे कोर्ट में अपने मुकदमों की पैरवी के लिए पहुंचे. यह हाजिरी विशेष कोर्ट का कार्य देख रहे प्रभारी एडीजे-2 मो एजाजुद्दीन व प्रभारी प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी संदीप कुमार के कोर्ट में लगायी गयी. शहाबुद्दीन के साथ भारी संख्या में उनके पीछे समर्थक भी मौजूद थे.

वहीं दूसरी पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड की जांच के लिये सीवान पहुंची सीबीआई की टीम ने गुरुवार को महादेवा ओपी थाने के हकाम गांव पहुंच कर राजदेव रंजन की पत्नी आशा रंजन से डेढ़ घंटे तक पूछताछ की. इस दौरान आशा रंजन ने सीबीआइ के सामने शहाबुद्दीन से खतरे की आशंका जताते हुए अन्य जानकारियां दीं. सीबीआइ की टीम शहर की शुक्ल टोली समेत अन्य उन मुहल्लों में भी गयी, जहां के हत्यारोपित व साजिशकर्ता रहनेवाले हैं.

Next Article

Exit mobile version