कोसी तटबंध के अंदर बालू के ढेर में छुपा कर रखे 1292 बोतल शराब बरामद

भपटियाही थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार को गढ़िया गांव के पास पूर्वी कोसी तटबंध के अंदर कोसी नदी के किनारे से बालू के अंदर छुपा के रखा गया 1292 बोतल नेपाली देसी दिलवाले शराब बरामद किया है

By Prabhat Khabar News Desk | June 1, 2024 6:22 PM

सरायगढ़. भपटियाही थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार को गढ़िया गांव के पास पूर्वी कोसी तटबंध के अंदर कोसी नदी के किनारे से बालू के अंदर छुपा के रखा गया 1292 बोतल नेपाली देसी दिलवाले शराब बरामद किया है. जानकारी देते थानाध्यक्ष किशोर कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली की अज्ञात शराब तस्कर द्वारा गढिया के पास कोसी नदी के किनारे बालू में छिपाकर शराब रखा गया है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए गढ़िया गांव के पास कोसी नदी के किनारे पहुंचकर बालू को हटाया गया. जिससे 15 प्लास्टिक के बोरा में 1292 बोतल नेपाली देसी दिलवाले शराब बरामद किया गया. थाना अध्यक्ष ने बताया कि बरामद किए गए शराब को लेकर उत्पाद अधिनियम के तहत अज्ञात शराब तस्कर के विरुद्ध भपटियाही थाना कांड संख्या 127/ 24 दर्ज कर कार्रवाई प्रारंभ कर दी गई है.

कोसी नदी के रास्ते नेपाल से पहुंचती है शराब

शराब तस्करों के लिए कोसी नदी सबसे सेफ जोन बना हुआ है. हालांकि पुलिस व एसएसबी की सक्रियता से इसमें थोड़ी कमी आयी है. लेकिन पूरी तरह अंकुश नहीं लगा है. पुलिस व एसएसबी को कई बार बड़ी सफलता भी हाथ लगी. लेकिन पुलिस व एसएसबी के जवानों को देख तस्कर कोसी नदी में छलांग लगा भाग निकले.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Next Article

Exit mobile version