23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : सुपौल में फर्नीचर व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, नवादा में खेत से युवक का शव बरामद

सुपौल : बिहार के सुपौल जिले के सदर थाना अंतर्गत सुपौल हाट के समीप आज दिनदहाड़े एक फर्नीचर व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. सदर थाना अध्यक्ष राजेश्वर सिंह ने बताया कि मृतक व्यवसायी का नाम सुभाष सिंह है. वह हटवरिया गांव के रहने वाले थे और सुपौल हाट में उनकी एक फर्नीचर […]

सुपौल : बिहार के सुपौल जिले के सदर थाना अंतर्गत सुपौल हाट के समीप आज दिनदहाड़े एक फर्नीचर व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. सदर थाना अध्यक्ष राजेश्वर सिंह ने बताया कि मृतक व्यवसायी का नाम सुभाष सिंह है. वह हटवरिया गांव के रहने वाले थे और सुपौल हाट में उनकी एक फर्नीचर दुकान है. वहीं नवादा जिले के गोविंदपुर थाना अंतर्गत कुमार बिगहा गांव में बीती रात अज्ञात अपराधियों ने एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी. युवक का शवगांवके बाहर एक खेत में पड़ा मिला.

बिहार : सहरसा में युवक की हत्या के विरोध में ग्रामीणों का प्रदर्शन

सुपौल : दुकान में घुसकर दिया वारदात को अंजाम
सदर थाना अध्यक्ष ने बताया कि अज्ञात अपराधियों ने आज दुकान में घुसकर उनकी गोली मारकर हत्या कर दी. गोली उनके माथे में लगी. राजेश्वर ने बताया कि परिजनों ने सुभाष की हत्या का आरोप उनके पड़ोसी अफताब नामक युवक पर लगाया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. थाना अध्यक्ष ने सुभाष की हत्या आपसी विवाद को लेकर किए जाने की संभावना जताते हुए कहा कि आरोपी की तलाश की जा रही है.

दिल्ली के युवक पर चाकू से हमला

नवादा : युवक की गला रेतकर हत्या
बिहार के नवादा जिले के गोविंदपुर थाना अंतर्गत कुमार बिगहा गांव में बीती रात अज्ञात अपराधियों ने एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी. गोविंदपुर थाना अध्यक्ष संजीव महुआर ने आज बताया कि मृतक का नाम नवलेश यादव :24: है. 19 अप्रैल को उसकी शादी होने वाली थी. उन्होंने बताया कि किसी ने कल फोन करके नवलेश को घर से बाहर बुलाया था और जब वे देर रात तक घर वापस नहीं लौटे तो आज सुबह परिजनों ने तलाश शुरू की.

नवलेश का शव कुमार बिगहा गांव के बाहर एक खेत में पड़ा मिला. संजीव ने बताया कि हत्या का कारण और हत्यारों के बारे में तत्काल सुराग नहीं मिल पाया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें