25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पूर्व कारा मंत्री बीजेपी में होंगे शामिल

वैशाली : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के करीबी रह चुके एवं बिहार सरकार में दो-दो बार मंत्री रहे पूर्व कारा मंत्री बसावन प्रसाद भगत अपने दर्जनों समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल होंगे. जिसको लेकर शनिवार को श्री भगत के आवास पर कार्यकर्ताओं की बैठक मो मुस्तफा की अध्यक्षता में आयोजित की गयी. बैठक में […]

वैशाली : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के करीबी रह चुके एवं बिहार सरकार में दो-दो बार मंत्री रहे पूर्व कारा मंत्री बसावन प्रसाद भगत अपने दर्जनों समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल होंगे. जिसको लेकर शनिवार को श्री भगत के आवास पर कार्यकर्ताओं की बैठक मो मुस्तफा की अध्यक्षता में आयोजित की गयी.

बैठक में उपस्थित लोगों का कहना था कि लालू के बर्थ-डे पर उन्हें यह बड़ा झटका लगेगा. पूर्व मंत्री ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वे लालू यादव और राबड़ी देवी के नेतृत्व में काम कर चुके हैं. ऐसे में तेजप्रताप और तेजस्वी के नेतृत्व में वे पार्टी का काम कभी नहीं कर सकते. उन्होंने कहा कि जो भी सीनियर आरजेडी नेता उनके नेतृत्व में पार्टी का काम कर रहे हैं, वे घुटन महसूस कर करते हैं. आरजेडी को पारिवारिक पार्टी कहते हुए यह कहा कि इसमें लालू के परिवार के नेताओं का बोलबाला है.

कोई भी सीनियर नेता उनलोगों के खिलाफ कुछ नहीं बोल सकता. प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए इन्होंने कहा कि काफी दिनों बाद देश का कुशल नेतृत्व करने वाला प्रधानमंत्री देश को मिला है. 11 जून को ये पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करेंगे. बैठक में मिलन समारोह के तैयारियों पर चर्चा की गयी.

बड़ी संख्या में यहां से कार्यकर्ता मिलन समारोह में शामिल होने पटना रवाना होंगे. भगत मुजफ्फरपुर के कुढ़नी विधानसभा क्षेत्र से दो बार विधायक रह चुके हैं. वे बिहार सरकार में विधि और कारा मंत्री रह चुके हैं. बैठक में राज कुमार भगत, मुखिया शंभु पटेल, समिति सदस्य मुकेश भगत, अनिल भगत, दिग्विजय नारायण, पूर्व जिला पार्षद उपाध्यक्ष ललिता देवी, जिला पार्षद बबिता नारायण सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें