पुलवामा हमला : नवजोत सिंह सिद्धू पर बिहार में परिवाद दायर

हाजीपुर : कांग्रेस नेता व पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के विरुद्ध मुख्य न्यायिक दंडाधिकारीबिहारमें हाजीपुर के कोर्ट में परिवाद दायर किया गया है. उन पर पाकिस्तान व आतंकवाद को समर्थन देने का आरोप लगाया गया है. नगर थाना क्षेत्र के पोखरा मोहल्ला के भाजपा नेता डॉ अजीत सिंह ने अपने अधिवक्ता रविशंकर […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 23, 2019 9:55 PM

हाजीपुर : कांग्रेस नेता व पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के विरुद्ध मुख्य न्यायिक दंडाधिकारीबिहारमें हाजीपुर के कोर्ट में परिवाद दायर किया गया है. उन पर पाकिस्तान व आतंकवाद को समर्थन देने का आरोप लगाया गया है. नगर थाना क्षेत्र के पोखरा मोहल्ला के भाजपा नेता डॉ अजीत सिंह ने अपने अधिवक्ता रविशंकर सिंह एवं शंभुनाथ सिंह के माध्यम से परिवाद दायर किया है.

परिवाद में आरोप लगाया है कि पाकिस्तान व उसकी खुफिया एजेंसी आईएसआई लगातार भारत में आतंकवाद को बढ़ावा दे रही है. इसके बावजूद मंत्री सिद्धू पाक प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथग्रहण समारोह में शामिल होने गये थे. पुलवामा में आतंकियों के कायराना हरकत में देश में 40 वीर जवानों की शहादत के बाद जब पूरे देश में गम और आक्रोश का माहौल था, हर ओर से पाकिस्तान के विरुद्ध कार्रवाई की मांग उठ रही थी वैसी स्थिति में नवजोत सिंह सिद्धू ने सैन्य कार्रवाई न करने और पाक के प्रधानमंत्री से बात करने की वकालत की थी. इससे करोड़ों देशवासियों की भावना आहत हुयी थी. प्रार्थी ने मंत्री के विरुद्ध देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की अपील की है.

Next Article

Exit mobile version