24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हाजीपुर : मुथूट फाइनेंस से लूटे गये 51 किलो सोना में से 4 किलो बरामद

– लूट में शामिल एक बदमाश व दो महिला समेत तीन गिरफ्तार – लूटकांड के मास्टरमाइंड की मां व पत्नी पर संरक्षण देने का आरोप – वैशाली से एक किलो व बिदुपुर से तीन किलो सोना की हुई बरामदगी– सोना बरामद होने पर पुलिस कस्टडी में लुटेरे ने किया खुदकुशी का प्रयास हाजीपुर:बिहार के हाजीपुर […]

– लूट में शामिल एक बदमाश व दो महिला समेत तीन गिरफ्तार
– लूटकांड के मास्टरमाइंड की मां व पत्नी पर संरक्षण देने का आरोप
– वैशाली से एक किलो व बिदुपुर से तीन किलो सोना की हुई बरामदगी
– सोना बरामद होने पर पुलिस कस्टडी में लुटेरे ने किया खुदकुशी का प्रयास

हाजीपुर:बिहार के हाजीपुर में नगर थाना क्षेत्र के सिनेमा रोड स्थित मुथूट फाइनेंस से बीते 23 नवंबर को 51 किलो सोना लूट की घटना में बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने लूटे गये सोना में से चार किलो सोना के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने एक बदमाश की मां व पत्नी को सोना छिपाने व बदमाशों को संरक्षण देने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस को यह सफलता तमिलनाडू से गिरफ्तार वैशाली थाने के जतकौली धर्मपुर निवासी धर्मेंद्र सहनी की निशानदेही पर मिली है.

पुलिस ने उसके घर से एक किलो सोना बरामद किया है. सोना बरामदगी के बाद उसने हथकड़ी से गर्दन काट कर खुदकुशी का प्रयास भी किया. हालांकि, पुलिसकर्मियों ने उसे किसी तरह बचा लिया. सदर अस्पताल में उसका इलाज कराया गया. वहीं तीन किलो सोना बिदुपुर थाना के खपुरा के धर्मेंद्र राय उर्फ धर्मेंद्र गोप के घर से बरामद किया है. पुलिस ने उसके घर से उसकी मां व पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. उसके ननिहाल जुड़ावनपुर थाना के पहाड़पुर पश्चिमी में पुलिस ने छापेमारी कर उसके ममेरे भाई अवधेश राय को एक देसी कट्टा व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है.

मंगलवार को एसपी जगुनाथ रेड्डी ने मीडिया को बताया कि जांच में पता चला है कि सोना लूटकांड मास्टरमाइंड लालगंज वीरेंद्र शर्मा व बिदुपुर का धर्मेंद्र गोप हैं. बीते 2 दिसंबर को लूटकांड के लाइनर बिदुपुर थाने के रहिमापुर के निशांत झा उर्फ बाबा और नगर थाना के अनवरपुर के आशिफ उर्फ आशु खान को घटना में प्रयुक्त बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया था. इनसे काफी सारी जानकारी मिली थी.

मोबाइल सर्विलांस के आधार पर इस कांड में शामिल धर्मेंद्र सहनी को तमिलनाडू से एसआइटी ने गिरफ्तार किया गया. कोर्ट से प्रोडक्शन वारंट पर उसे यहां लाया गया. उसकी निशानदेही पर ही जतकौली स्थित उसके घर व बिदुपुर में धर्मेंद्र गोप के घर से सोना की बरामदगी की गयी. जिस बैग में अपराधी सोना लूट कर ले गये थे, उस बैग को भी बरामद किया गया है. एसपी ने बताया कि जल्द ही लूटे गये सोना के साथ इस घटना में शामिल अन्य अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा. उनके संभावित ठिकाने पर छापेमारी चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें