लोजपा कार्यकर्ताओं ने सीएम का फूंका पुतला

ताड़ी पर प्रतिबंध पर जताया विरोध हाजीपुर : लोजपा जिला इकाई के कार्यकर्ताओं ने बिहार सरकार द्वारा ताड़ी पर प्रतिबंध करने की घोषणा के विरोध में मुख्यमंत्री का पुतला दहन और सरकार विरोधी नारे लगाये. नगर के गांधी चौक पर आयोजित कार्यक्रम का नेतृत्व सांसद प्रतिनिधि अवधेश प्रसाद सिंह ने किया. वक्ताओं ने कहा कि […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 10, 2016 11:53 PM

ताड़ी पर प्रतिबंध पर जताया विरोध

हाजीपुर : लोजपा जिला इकाई के कार्यकर्ताओं ने बिहार सरकार द्वारा ताड़ी पर प्रतिबंध करने की घोषणा के विरोध में मुख्यमंत्री का पुतला दहन और सरकार विरोधी नारे लगाये. नगर के गांधी चौक पर आयोजित कार्यक्रम का नेतृत्व सांसद प्रतिनिधि अवधेश प्रसाद सिंह ने किया.
वक्ताओं ने कहा कि कि सरकार गरीबों की रोजी-रोटी छीन रही है. गरीबों के व्यवसायों पर प्रतिबंध लगाया जा रहा है. ऐसे में गरीब कहां जायेंगे. उन्होंने कहा कि प्रतिबंध लगाने के पहले ठोस और कारगर व्यवस्था होनी चाहिए. प्रतिबंध से सैकड़ों परिवार प्रभावित हो जायेंगे.
कार्यक्रम में मुख्य रूप से दलित सेना के जिला अध्यक्ष मुकेश पासवान, जिला महासचिव राज कुमार पासवान, युवा लोजपा जिलाध्यक्ष राजेश कुमार शर्मा, अनिल कुशवाहा, अरविंद पासवान, विश्वनाथ, दिनेश पांडेय, ब्रह्मानंद सिंह, सुरेश भगत, हैदर इमाम, संतोष शर्मा, मुकेश राय, नगर अध्यक्ष रामवृक्ष भगत, श्रीकांत पासवान, विंदेश्वर पासवान, पप्पू पासवान, राहुल कुशवाहा, अनवर अंसारी, विकास प्रदेश महासचिव अर्जन पासवान सहित अनेक कार्यकर्ता शामिल हुए.

Next Article

Exit mobile version