मछली व्यवसायी को मारी गोली, 4.5 लाख रुपये लूटे

हाजीपुर. नगर थाना क्षेत्र के डाकबंगला रोड पर सोमवार की सुबह अपराधियों ने मछली व्यवसायी को गोली मार कर साढ़े चार लाख रुपये लूट लिये. एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. यह घटना तब हुई, जब नवीन सिनेमा रोड निवासी मछली व्यवसायी विनोद कुमार सिंह डाकबंगला रोड स्थित मछली मंडी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | April 25, 2017 7:21 AM

हाजीपुर. नगर थाना क्षेत्र के डाकबंगला रोड पर सोमवार की सुबह अपराधियों ने मछली व्यवसायी को गोली मार कर साढ़े चार लाख रुपये लूट लिये. एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. यह घटना तब हुई, जब नवीन सिनेमा रोड निवासी मछली व्यवसायी विनोद कुमार सिंह डाकबंगला रोड स्थित मछली मंडी जा रहे थे.

घायल व्यवसायी को सदर अस्पताल में भरती कराया गया है. घटना के बाद गुस्साये व्यवसायियों ने आगजनी कर सड़क को जाम कर दिया. पुलिस ने घटनास्थल से एक पिस्टल, खोखा और एक कारतूस बरामद किया है.

जानकारी के अनुसार विनोद कुमार सिंह सोमवार की सुबह लगभग सात बजे डाकबंगला रोड स्थित मछली मंडी जा रहे थे. उन्होंने तीन दिनों की बिक्री के साढ़े चार लाख रुपये बैंक में जमा करने के लिए बैग में रखे थे. मछली मंडी से कुछ दूरी पर ही एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने उन्हें रोक दिया. जब तक वह कुछ समझ पाते एक अपराधी ने विनोद कुमार पर गोली चला दी.

गोली उनके हाथ में लगी. अपराधी ने उनके पास से बैग लूट लिया और हवाई फायरिंग करते हुए गांधी चौक की ओर भाग निकले. गोली की आवाज सुनते ही मंडी के अन्य व्यवसायी और मछली के खरीदार वहां पहुंच गये. घटना के बाद व्यवसायी आक्रोशित हो गये और आगजनी कर सड़क को जाम कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही नगर, सदर और गंगा ब्रिज थाने की पुलिस वहां पहुंची.

Next Article

Exit mobile version