जमशेदपुर की कोर्ट में पेश हुआ बिहार-झारखंड का मोस्ट वांटेड गैंगस्टर अखिलेश सिंह, जेल भेजा गया

जमशेदपुर: बिहार-झारखंड के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर अखिलेश सिंह को जमशेदपुर की एक अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. बिरसानगर थाना में फर्जी दस्तावेज के आधार पर करोड़ों की संपत्ति बनाने के मामले में शुक्रवार को अखिलेश और उसकी पत्नी गरिमा सिंह को न्यायिक दंडाधिकारी प्रज्ञा वाजपेयी की कोर्ट में […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | November 3, 2017 3:10 PM

जमशेदपुर: बिहार-झारखंड के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर अखिलेश सिंह को जमशेदपुर की एक अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. बिरसानगर थाना में फर्जी दस्तावेज के आधार पर करोड़ों की संपत्ति बनाने के मामले में शुक्रवार को अखिलेश और उसकी पत्नी गरिमा सिंह को न्यायिक दंडाधिकारी प्रज्ञा वाजपेयी की कोर्ट में पेश किया गया था. यहां से उसे सीधे जेल भेज दिया गया.

पुलिस अधिकारी का बेटा अखिलेश सिंह ट्रांसपोर्टर से कैसे बन गया जमशेदपुर का सबसे बड़ा गैंगस्टर

इससे पहले, गुरुवार को टाटानगर के कुख्यात अपराधी अखिलेश को प्रोडक्शन वारंट पर हरियाणा की पुलिस यहां लायी थी. उसके टाटानगर स्टेशन पहुंचते ही उसके सहयोगियों और शुभचिंतकों की भीड़ स्टेशन पर जुट गयी. यहां उसने हाथ हिलाते हुआ अपने साथियों का अभिवादन किया.

जमशेदपुर के मोस्ट वांटेड अपराधी अखिलेश सिंह को संरक्षण देने वाले बिहार-झारखंड के कई नेताओं की जान सांसत में

साथियों से कहा, ‘चिंता के बात नइखे, आपन शहर आपन होला. सब ठीक हो जाई.’ उसने कहा कि तीसरी बार पकड़ाकर जमशेदपुर आया है. उसने कहा कि उसने कोई गलती नहीं की है. पुलिस ने उस पर जितने आरोप लगाये हैं, सब गलत हैं. किसी आरोप में दम नहीं है.

Next Article

Exit mobile version