झारखंड चुनाव में कालेधन के इस्तेमाल को रोकने के लिए तत्पर रहेगा आयकर विभाग

पटना : झारखंड विधानसभा चुनाव के दौरान कालेधन के इस्तेमाल पर रोक लगाने के लिए आयकर विभाग अपनी पैनी नजर रखेगा. बिहार और झारखंड के प्रधान मुख्य आयकर आयुक्त उज्जवल चौधरी ने आज बताया कि उक्त चुनाव में कालेधन के इस्तेमाल सहित अन्य बिना हिसाब वाली राशि के इस्तेमाल पर नजर रखने के लिए 32 […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | November 18, 2014 4:47 PM

पटना : झारखंड विधानसभा चुनाव के दौरान कालेधन के इस्तेमाल पर रोक लगाने के लिए आयकर विभाग अपनी पैनी नजर रखेगा. बिहार और झारखंड के प्रधान मुख्य आयकर आयुक्त उज्जवल चौधरी ने आज बताया कि उक्त चुनाव में कालेधन के इस्तेमाल सहित अन्य बिना हिसाब वाली राशि के इस्तेमाल पर नजर रखने के लिए 32 से 35 आयकर अधिकारियों को तैनात किया गया है, जिनमें से चार उपनिदेशक स्तर के अधिकारी हैं.

उन्होंने बताया कि आयकर विभाग ने झारखंड विधानसभा चुनाव में कालेधन के इस्तेमाल सहित अन्य बिना हिसाब वाली राशि के इस्तेमाल पर रोक लगाने के लिए गत सप्ताह से नजर रखना शुरू कर दिया है और अबतक बिना हिसाब वाली राशि की जब्ती के दो मामले प्रकाश में आये हैं.

चौधरी ने बताया कि आयकर विभाग के अधिकारी उम्मीदवारों द्वारा चुनाव पर खर्च की जा रही राशि पर नजर रख रहे हैं. झारखंड विधानसभा चुनाव आगामी 25 नवंबर से शुरू हो रहा है.

Next Article

Exit mobile version