28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंडः पाकुड में जमीन विवाद को लेकर खूनी संघर्ष, आठ लोगों की मौत

पाकुडः पाकुड के लिटिपाडा थाना क्षेत्र में एक जमीन विवाद को लेकर हुए आपसी संघर्ष में आठ लोगों के मारे जाने की खबर है. जानकारी के मुताबिकपाकुड के लिटिपाडा थाना क्षेत्र के हाथीगढ गांव में आज दोपहर करीब एक बजे आदिवासी समूह के दो पक्षों के बीच विवादित जमीन पर धान रोपने को लेकर विवाद […]

पाकुडः पाकुड के लिटिपाडा थाना क्षेत्र में एक जमीन विवाद को लेकर हुए आपसी संघर्ष में आठ लोगों के मारे जाने की खबर है. जानकारी के मुताबिकपाकुड के लिटिपाडा थाना क्षेत्र के हाथीगढ गांव में आज दोपहर करीब एक बजे आदिवासी समूह के दो पक्षों के बीच विवादित जमीन पर धान रोपने को लेकर विवाद हो गया.

दोनों पक्षों के बीच मामूली कहा सूनी के बाद से मामला बढता गया. फिर मामला तूल पकडा और यह खूनी संघर्ष में बदल गया. इस संघर्ष में मौके पर ही आठ लोगों की मौत हो गयी.इसमें से एक पक्ष के तीन लोग और दूसरे पक्ष के पांच लोगों के मारे जाने की खबर है.यह मामला करीब 118 बीघा जमीन को लेकर बताया जा रहा है.

सूत्र के मुताबिक इस मामले को लेकर पहले से ही थाने में केस दर्ज कराया गया था लेकिन कोई सर्वमान्य फैसला नहीं होने की वजह से वे इसको लेकर आपस में भिड गये और इतनी बडी घटना हो गयी. मौके पर कई पुलिस अधिकारी और पुलिस बटालियन की कंपनियां पहुंच गयी है. मामले की तहकीकात की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें