21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

युवती के अपहरण और दुष्कर्म में युवक को दस वर्ष कैद

बोकारो : माराफारी के आजाद नगर निवासी एक 20 वर्षीय युवती के अपहरण और दुष्कर्म के मामले में स्थानीय न्यायालय ने सिवनडीह के मिल्लत नगर निवासी समीर अली उर्फ सुट्टू (25 वर्ष ) को दस वर्ष सश्रम कारावास की सजा सुनायी है. मुजरिम को अपहरण और दुष्कर्म में अलग-अलग सजा दी गयी है. युवती के […]

बोकारो : माराफारी के आजाद नगर निवासी एक 20 वर्षीय युवती के अपहरण और दुष्कर्म के मामले में स्थानीय न्यायालय ने सिवनडीह के मिल्लत नगर निवासी समीर अली उर्फ सुट्टू (25 वर्ष ) को दस वर्ष सश्रम कारावास की सजा सुनायी है. मुजरिम को अपहरण और दुष्कर्म में अलग-अलग सजा दी गयी है. युवती के साथ दुष्कर्म के मामले में समीर अली को दस वर्ष सश्रम कारावास और दस हजार रुपये जुर्माना व युवती के अपहरण के मामले में पांच वर्ष सश्रम कारावास और दस हजार रुपये जुर्माना की सजा दी गई है.
जुर्माना नहीं देने की सूरत में मुजरिम को छह-छह माह की अतिरिक्त सश्रम कारावास होगा. जुर्माना की राशि पीड़िता को देने का आदेश न्यायाधीश ने दिया है. न्यायाधीश ने पीड़िता को सरकार की तरफ से मुआवजा दिलाने का निर्देश भी जिला विधिक सेवा प्राधिकार को दिया है. स्थानीय न्यायालय के अपर जिला व सत्र न्यायाधीश प्रथम रंजीत कुमार की अदालत में यह मामला सेशन ट्रायल संख्या 37/18 व माराफारी थाना कांड संख्या 55/17 के तहत चल रहा था. सरकार की तरफ से इस मामले में विशेष लोक अभियोजक राकेश कुमार राय ने अदालत में साक्ष्य और गवाह प्रस्तुत किया. घटना की प्राथमिकी पीड़िता के बयान पर स्थानीय थाना में दर्ज की गयी थी.
क्या है मामला : युवक समीर अली की जान-पहचान मोबाइल पर मिस्ड कॉल आने के बाद युवती से हुई थी. मिस्ड कॉल के बाद समीर अली और युवती के बीच बातचीत होने लगी. दोनों में मिलना जुलना भी शुरू हो गया. सात जून 2017 को समीर अली ने युवती को बताया : अगर वह उसके साथ कोलकाता चलेगी, तो वह उसे अच्छी कंपनी में नौकरी दिला देगा. नौकरी दिलाने का झांसा देकर समीर अली युवती को लेकर कोलकाता गया. यहां एक गेस्ट हाउस में युवती को अपने साथ रखा.
इस दौरान समीर ने युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित किया. युवती के साथ शारीरिक संबंध स्थापित करने का वीडियो समीर ने मोबाइल से तैयार कर लिया. कुछ दिनों के बाद समीर युवती को लेकर बोकारो आया. यहां समीर ने युवती को उसका गंदा वीडियो दिखाकर सार्वजनिक करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया. अंतत: युवती जब परेशान हो गयी तो इस मामले की प्राथमिकी थाना में दर्ज कराते हुए न्याय की गुहार लगायी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें