बोकारो : आवासों को कब्जा मुक्त कराने का अभियान जारी, तीसरे दिन खाली कराये गये पांच क्वार्टर,

बोकारो : संपदा न्यायालय के बेदखली आदेश के आलोक में बुधवार को तीसरे दिन भी बीएसएल आवासों को अनधिकृत दखल से मुक्त कराने का अभियान जारी रहा. अभियान में जिला प्रशासन की ओर से बीके मिश्रा-श्रम प्रवर्तन पदाधिकारी, चास व शैलेंद्र कुमार-सहायक सांख्यिकी पदाधिकारी, बोकारो को मजिस्ट्रेट के तौर पर प्रतिनियुक्त किया गया था. क्वार्टर […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 13, 2018 5:11 AM
बोकारो : संपदा न्यायालय के बेदखली आदेश के आलोक में बुधवार को तीसरे दिन भी बीएसएल आवासों को अनधिकृत दखल से मुक्त कराने का अभियान जारी रहा. अभियान में जिला प्रशासन की ओर से बीके मिश्रा-श्रम प्रवर्तन पदाधिकारी, चास व शैलेंद्र कुमार-सहायक सांख्यिकी पदाधिकारी, बोकारो को मजिस्ट्रेट के तौर पर प्रतिनियुक्त किया गया था.
क्वार्टर खाली कराने के दौरान कहीं कोई विरोध नहीं हुआ. अभियान के तीसरे दिन सेक्टर-04 में 03 व सेक्टर-03 में 02 आवास खाली कराये गये. इनमें 4एन/1071 (इ टाइप), 4 सी/3031 (सी टाइप), 4 जीएन/3177 (डी टाइप), 3 ए/452 व 3 डी/771 (दो डी टाइप) शामिल हैं. इनमें से इ टाइप और दोनों डी टाइप पुलिस कर्मियों के अनधिकृत कब्जे में था. अभियान के दौरान क्वार्टर के सामान को संपदा न्यायालय की ओर से जब्त किया गया.
डीसी पुल के तीन आवास हुए खाली
बोकारो. जिला प्रशासन ने बुधवार को डीसी पुल के तीन आवासों को खाली कराया. सेक्टर 1 में एक व कैंप 2 में दो आवास खाली कराया गया. बताया जाता है कि उक्त आवास में अनधिकृत रूप से लोग रह रहे थे. डीसी मृत्युंजय कुमार बरणवाल ने डीसी पुल के आवास को अनधिकृत रूप से कब्जा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश दिया है.

Next Article

Exit mobile version