VIDEO : चतरा में बच्‍चे की हत्‍या मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, अप्राकृतिक यौनाचार के बाद की हत्‍या

चतरा : चतरा में पुलिस ने 10 वर्षीय बच्‍चे की हत्‍या की गुत्थी सुलझा लेने का दावा किया है. पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के पास से एक ब्‍लू रंग की अपाची मोटरसाइकिल भी बरामद की गयी है. जिसमें नंबर प्‍लेट भी नहीं है. प्रेस कांफ्रेंस में […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 20, 2017 5:47 PM

चतरा : चतरा में पुलिस ने 10 वर्षीय बच्‍चे की हत्‍या की गुत्थी सुलझा लेने का दावा किया है. पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के पास से एक ब्‍लू रंग की अपाची मोटरसाइकिल भी बरामद की गयी है. जिसमें नंबर प्‍लेट भी नहीं है. प्रेस कांफ्रेंस में एसडीपीओ ज्ञान रंजन और डीएसपी पीतांबर सिंह खैरवार ने बताया कि बच्‍चे की साथ अप्राकृतिक यौनाचार के बाद उसकी हत्‍या की थी.

आपको बता दें कि अंसार नगर निवासी मो उमर के 10 वर्षीय पुत्र मो हस्सान की हत्या सोमवार की रात कर दी गयी थी. उसका शव मंगलवार की अहले सुबह कठौतिया मंदिर के पीछे स्थित कुआं से बरामद किया गया था. इस हत्‍या के बाद पुलिस को लोगों के जबरदस्‍त विरोध का सामना करना पड़ा था. सोमवार को दिनभर पुलिस खोजी कुत्ते के साथ आरोपियों की तलाश में छापेमारी की थी.

डीएसपी ने कहा कि मामले का उद्भेदन कर दिया गया है. इस मामले में अंसार नगर के दो आरोपी मो. इमरान और मो. वारिस तथा इस्‍लाम नगर निवासी मो. सोएब उर्फ राजा को गिरफ्तार किया गया. तीनों ने मिलकर बच्‍चे को अगवा किया और उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार के बाद उसकी हत्‍या कर दी.

पुलिस के अनुसार, 16 अक्‍तूबर को मृतक अपने घर के बाहर खेल रहा था. आरोपी इमरान उसे अपनी साइकिल पर बैठाकर चाउमिन-चिल्ली खिलाने के बहाने बाजार ले जाने लगा. इसी बीच दूसरा आरोपी वारिस मिला और फिर तीसरा आरोपी सोएब अपनी मोटरसाइकिल लेकर वहां आया. तीनों बच्‍चे को लेकर कठौतिया मंदिर के पीछे सुनसान जगह पर ले गये.

इससे पहले तीनों ने चाउमीन, चिल्‍ली, कोल्‍ड ड्रिंक और शराब खरीदी. सुनसान जगह पर पहुंचने के बाद तीनों ने बच्‍चे को चाउमीन और चिल्‍ली खाने को दी और तीनों शराब पीने लगे. शराब पीने के बाद नशे में धुत तीनों ने बच्‍चे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया. बाद में जब बच्‍चे ने इसकी शिकायत मम्मी पापा से करने की बात कही तो उसे पास के कुएं के पास लेजाकर कुएं में धकेल दिया.

कुएं में गिरने के बाद बच्‍चे की मौत डूबने से हो गयी. पुलिस ने तीनों आरोपियों पर धारा -302, 201, 377 और पॉक्‍सो एक्‍ट के तहत एफआईआर दर्ज किया है. तीनों ने अपना अपराध स्‍वीकार कर लिया है.

Next Article

Exit mobile version