चतरा में बैंक ऑफ इंडिया से पांच मिनट में रूपेय 23 लाख लूटे

हंटरगंज के गोसाईडीह गांव स्थित बैंक में हुई वारदात हंटरगंज (चतरा) : चतरा जिले के हंटरगंज थाना क्षेत्र के गोसाईडीह गांव स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से अपराधियों ने 23 लाख रुपये लूट लिये. दो बाइक से आये छह अपराधियों ने मात्र पांच मिनट में घटना को अंजाम दिया. इसके बाद गया की ओर […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 30, 2019 7:25 AM
हंटरगंज के गोसाईडीह गांव स्थित बैंक में हुई वारदात
हंटरगंज (चतरा) : चतरा जिले के हंटरगंज थाना क्षेत्र के गोसाईडीह गांव स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से अपराधियों ने 23 लाख रुपये लूट लिये. दो बाइक से आये छह अपराधियों ने मात्र पांच मिनट में घटना को अंजाम दिया. इसके बाद गया की ओर भाग गये. घटना की सूचना देने के आधे घंटे बाद पुलिस बैंक पहुंची. हालांकि हंटरगंज थाने की दूरी बैंक से करीब चार किलोमीटर ही है.
जानकारी के अनुसार, हर दिन की तरह बैंक सुबह नौ बजे खुला. छह अपराधी 9:45 बजे बैंक पहुंचे. दो बाइक पर बैठे थे, जबकि एक बैंक के गेट पर खड़ा था. तीन अपराधी तेजी से बैंक में घुसे. इनमें से एक ने सबसे पहले मैनेजर मृगेंद्र शेखर को पिस्टल दिखा कर कब्जे में कर लिया. दूसरे अपराधी ने कैशियर कुंदन कुमार को हथियार दिखा आयरन चेस्ट खुलवाया और उसमें रखे 23 लाख रुपये बैग में भर लिये. तीसरे अपराधी ने बैंक में मौजूद ग्राहकों को चुपचाप रहने की हिदायत दी.
इस दौरान विरोध करने पर मैनेजर, कैशियर व चपरासी के साथ मारपीट भी की गयी. करीब पांच मिनट में ही घटना को अंजाम देकर अपराधी बैंक से निकल भागे. अपराधियों के जाने के बाद बैंककर्मियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. 30 मिनट बाद एसडीपीओ वरुण रजक, हंटरगंज व डोभी थाना के इंस्पेक्टर और थाना प्रभारी बैंक पहुंचे. उन्होंने बैंक कर्मियों से घटना के संबंध में पूछताछ की. साथ ही बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा. फुटेज के आधार पर अपराधियों की शिनाख्त की जा रही है. वहीं दूसरी ओर एलडीएम एमके दास व डीजीएम बालदेव टोप्पो भी बैंक पहुंचे.

Next Article

Exit mobile version