मयूरहंड व चौपारण के 55 यात्री फंसे हैं उत्तराखंड में

इटखोरी : चार धाम की यात्रा पर गये मयूरहंड व चौपारण प्रखंड के 55 तीर्थ यात्री उत्तराखंड में फंसे हुए हैं. वहीं हजारीबाग जिले के कस्तूरिया खाप के पुजारी सुखदेव पांडेय सहित 28 यात्रियों का पता नहीं चल पा रहा है. यह जानकारी तीर्थ यात्रियों को लेकर गये एकतारा गांव के गोपाल पांडेय ने मोबाइल […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 16, 2013 1:50 PM

इटखोरी : चार धाम की यात्रा पर गये मयूरहंड व चौपारण प्रखंड के 55 तीर्थ यात्री उत्तराखंड में फंसे हुए हैं. वहीं हजारीबाग जिले के कस्तूरिया खाप के पुजारी सुखदेव पांडेय सहित 28 यात्रियों का पता नहीं चल पा रहा है.

यह जानकारी तीर्थ यात्रियों को लेकर गये एकतारा गांव के गोपाल पांडेय ने मोबाइल से दी. उन्होंने बताया कि हमलोग कुल 83 यात्रियों के साथ हरहर महादेव ट्रेवल्स (गया) के वाहन से ऋषिकेश तक आये थे. उसके बाद सुखदेव पांडेय 28 यात्रियों के साथ गढ़वाल के माहेदव ट्रेवल्स से निकले.

सभी लोग यमनोत्री तक एक साथ थे. उसके बाद वर्षा के कारण अलग-अलग बिखर गये. उन्होंने कहा कि हमलोग 55 यात्री सुरक्षित हैं. गढ़वाल के गोचर नामक स्थान के बालिका इंटर कॉलेज में शरण लिए हुए हैं. मौसम को देखते हुए वापस घर लौटने की तैयारी कर रहे हैं. 28 यात्रियों का अब तक पता नहीं चला है. एजेंट का मोबाइल भी बंद बता रहा है.

Next Article

Exit mobile version