बाजार क्षेत्र व भद्रकाली मंदिर 24 घंटे से अंधेरे में

इटखोरी : इटखोरी बाजार व मां भद्रकाली मंदिर में 24 घंटे से अंधेरा छाया है. सब स्टेशन में पावर ट्रांसफारमर का पीसीवी खराब होने के कारण बिजली आपूर्ति ठप है. भद्रकाली मंदिर में बिजली नहीं रहने के कारण श्रद्धालुओं को काफी परेशानी हो रही है. वहीं बाजार में बिजली नहीं रहने से व्यवसाय प्रभावित हो […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 16, 2013 1:51 PM

इटखोरी : इटखोरी बाजार व मां भद्रकाली मंदिर में 24 घंटे से अंधेरा छाया है. सब स्टेशन में पावर ट्रांसफारमर का पीसीवी खराब होने के कारण बिजली आपूर्ति ठप है. भद्रकाली मंदिर में बिजली नहीं रहने के कारण श्रद्धालुओं को काफी परेशानी हो रही है. वहीं बाजार में बिजली नहीं रहने से व्यवसाय प्रभावित हो रहा है.

बिजली नहीं रहने से पेयजल आपूर्ति भी ठप है. इलेक्ट्रॉनिक दुकानदारों का धंधा मंदा पड़ गया है. लोगों ने डीसी से इसकी शिकायत की है. इस संबंध में इइ अशोक कुमार ने कहा कि पीसीवी ठीक होते ही बिजली आपूर्ति शुरू हो जायेगी. ज्ञात हो कि 18 जून को डीवीसी के पावर ट्रांसफारमर से बिजली आपूर्ति शुरू की गयी थी.

अलग फीडर की मांग : इटखोरी बाजार क्षेत्र के लोगों ने मां भद्रकाली मंदिर व बाजार का फीडर अलग करने की मांग की है. लोगों ने डीसी हंसराज सिंह व इइ अशोक कुमार से कहा है कि हमलोगों से शहरी क्षेत्र की तर्ज पर बिजली बिल लिया जाता है, जबकि बिजली गांवों की तरह मिलती है.

Next Article

Exit mobile version